something like this happened in kitchen between devar and bhabhi

देवर भाभी के बीच किचन में ऐसा क्या हुआ कि महिला सीधे पहुंच गई अस्पताल, सामने आया सनसनीखेज मामला

something like this happened in kitchen between devar and bhabhi : देवर भाभी के बीच किचन में ऐसा क्या हुआ कि महिला सीधे पहुंच गई अस्पताल....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 4, 2022/5:09 pm IST

Something Happened in Kitchen Between Devar-Bhabhi : बिहार। देवर भाभी का रिश्ता मजाकिया और नोकझोक वाला होता है। हालांकि देवर-भाभी के बीच कई बारे नोकझोक काफी बड़ी हो जाती है। इससे दोनों एक दूसरे को मौत के घाट उतारने के लिए भी तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के मसौढ़ी से सामने आया है। जहां देवर भाभी के बीच मामूली बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बड़ा देवर ने भाभी पर हमला कर दिया।

Read More : कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पत्नी के साथ भाजपा में शामिल हुए ये विधायक, 6 साल पहले भी छोड़ा था साथ

इलाज से दौरान भाभी की मौत

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के मसौढ़ी में खाने को लेकर देवर भाभी बहस हो गई। इसके बाद देवर ने भाभी पर लोहे की खंती से सिर पर हमला कर दिया। जिसमें भाभी गंभीर तौर पर चोटिल हो गई। घटना को अंजाम देने के बड़ा देवर वहां से भाग गया। वहीं, महिला को उपचार के लिए चिकत्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बड़ा पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : ED ने इस कंपनी के 40 करोड़ किये जब्त, कंपनी निदेशकों पर लगाया बड़ा आरोप

खाने को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि यह मामला पटना के मसौढ़ी में गौरीचक के दौलतपुर डीह गांव का है। यहां पर देवर एवं भाभी के बीच खाने को लेकर घरेलू विवाद हो गया। आरोपी का नाम राजकुमार बताया जा रहा है। वह घर पहुंचकर अपनी भाभी संजू देवी से खाना मांगने लगा। उस समय वहा खाना बना रही थी। खाना मिलने में देरी होने पर वह भाभी से लड़ाई करने लगा। दोनों के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई। देखते ही देखते देवर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने आंगन में रखी लोहे की खंती से संजू देवी के सिर पर तीन बार हमला किया। जिसके हमले से संजू बेहोश होकर गिर गई। यह सब देख अपराधी मौके से फरार हो गया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers