Son of Keshav Prasad Maurya's injured in Mejor Road Accident

दर्दनाक सड़क हादसे के शिकार हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे, जा रहे थे पीतांबरा मां के दर्शन के लिए

दर्दनाक सड़क हादसे के शिकार हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे! Son of Keshav Prasad Maurya's injured in Mejor Road Accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : March 26, 2022/6:56 pm IST

जालौन: Son of Keshav Prasad Maurya’s injured उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य शनिवार को मध्यप्रदेश के दतिया स्थित पीतांबरा पीठ में दर्शन करने जा रहे थे, तभी जिले के कालपी कस्बे में उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई जिससे उन्हें हल्की चोटें आई। सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन ने उनका प्राथमिक उपचार कराया।

Read More: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू को 1 साल की सजा, जानिए क्या है मामला

Son of Keshav Prasad Maurya’s injured जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश मौर्य अपने तीन साथियों के साथ फॉर्च्यूनर कार से मध्य प्रदेश के दतिया में पीतांबरा मां का दर्शन करने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही योगेश मौर्य की कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोतवाली एवं कस्बा कालपी में पूर्व विधायक छोटे सिंह की कोठी के पास पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर से टक्कर हो गई।

Read More: IPL 2022: मैच से ठीक पहले CSK को मिली बड़ी खुशखबरी, फिट हुआ टीम का अहम खिलाड़ी 

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में योगेश मौर्य को हल्की चोटें आई। इसके बाद तत्काल ही कोतवाली कालपी का पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया। योगेश मौर्य को अस्पताल में भर्ती न करके लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में रखा गया है। वहां पर चिकित्सकों की टीम को बुलाकर उनका प्राथमिक उपचार किया गया। घटना की सूचना पाते ही जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन सहित पूरा जिला प्रशासन अतिथि गृह पहुंच गया। दुर्घटनाग्रस्त फॉर्च्यूनर कार को क्रेन की सहायता से राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाया गया। रवि कुमार ने बताया कि योगेश मौर्य को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

Read More: 31 मार्च से ‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’ शुरू करेगी कांग्रेस, पार्टी ने केंद्र के खिलाफ खोला मोर्चा 

उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा, ”मां पीतांबरा की असीम अनुकंपा एवं आप सभी के आशीर्वाद से पुत्र योगेश कुमार मौर्य पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। चिकित्सकों के परामर्श से कुछ देर में पुन: मां पीतांबरा के दर्शन पूजन के लिए प्रस्थान करेंगे।”

Read More: ‘मूंछ मुड़कर लाश हल्का करने जैसा है पेंशन बंद करने का फैसला’ One MLA One pension के फैसले पर सीएम भूपेश बघेल का करारा प्रहार