कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ सकती हैं सोनिया गांधी, कहा- पार्टी को नया अध्यक्ष चुनना चाहिए | Sonia Gandhi may leave the post of Congress president, bid- party should choose new president

कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ सकती हैं सोनिया गांधी, कहा- पार्टी को नया अध्यक्ष चुनना चाहिए

कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ सकती हैं सोनिया गांधी, कहा- पार्टी को नया अध्यक्ष चुनना चाहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 23, 2020/11:40 am IST

नईदिल्ली। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी अध्यक्ष पद छोड़ सकती हैं, सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है, सोनिया गांधी एक साल से कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष है। कल सीडब्ल्यूसी की बैठक होने की संभावना है। सोनिया गांधी ने कहा है कि पार्टी को नए अध्यक्ष की तलाश करनी चाहिए। पार्टी के नेता आरोप लगा रहे हैं कि सोनिया गांधी खराब स्वास्थ्य की वजह से किसी को भी मिलने का समय नहीं देती हैं।

ये भी पढ़ें: राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ मोदी की मित्रता, आवास और बगीचे में हाथ से दाना खिल…

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी भी पार्टी के नेताओं से बोलते हैं की वो अध्यक्ष नहीं है और मिलने से इंकार कर देते हैं, ऐसे में पार्टी में कोई भी फैसले नहीं हो पा रहे हैं। सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमिटी की अहम बैठक होने वाली है। बैठक से पहले ही पार्टी के अंदर वरिष्ठ और युवा नेताओं की लड़ाई शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पार्टी में बड़े फेरबदल की मांग, 23 बड़े नेताओं ने सोनिया ग…

बता दें खबर ये भी है कि कांग्रेस पार्टी में बड़े फेरबदल की मांग करते हुए सीडब्ल्यूसी सदस्यों, पार्टी सांसदों और पूर्व मंत्रियों सहित पार्टी के शीर्ष 23 नेताओं ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है। जिसके बाद अब सोमवार को कांग्रेस कार्यसमिति की बड़ी बैठक होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: NEET-JEE परीक्षा के विरोध में कांग्रेस का PM मोदी पर हमला, राहुल बोले- छात्रो…