सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए 10 करोड़ का लिया कर्ज, 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स को रखा गिरवी | Sonu Sood took loan of 10 crores to help the poor, mortgaged 2 shops and 6 flats

सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए 10 करोड़ का लिया कर्ज, 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स को रखा गिरवी

सोनू सूद ने गरीबों की मदद के लिए 10 करोड़ का लिया कर्ज, 2 दुकानें और 6 फ्लैट्स को रखा गिरवी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:35 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:35 pm IST

मुंबई। कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में फंसे जरुरतमंद, असहाय और गरीबों की मदद कर मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। 

पढ़ें- पति साथ नहीं ले गया तो पत्नी ने सिंदूर खाकर की आत्‍…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने और लोगों की हर तरह से मदद करने के लिए अभिनेता सोनू सूद ने अपनी 8 प्रॉपर्टी गिरवी रखीं हैं। अभिनेता की सभी प्रॉपर्टी मुंबई के पॉश इलाके में हैं। अपनी प्रॉपर्टी को गिरवी रखकर उन्होंने 10 करोड़ का लोन लिया है। जानकारी के मुताबिक ये संपत्तियां उनके और उनकी पत्नी के नाम पर है जिनमें 2 दुकानें और 6 अपार्टमेंट शामिल हैं।

पढ़ें- नगरीय निकाय के लिए आरक्षित सीटों का ऐलान, देखें हर …

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ने जुहू में शिव सागर सीजीएचएस में स्थित दो दुकानों और छह फ्लैटों को गिरवी रख दिया है। यह इमारत मुंबई में इस्कॉन मंदिर के पास, एबी नायर रोड पर स्थित है।

पढ़ें-  मास्क के बगैर सिर्फ फेस शील्ड पहनना कोविड-19 से बचा…

रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि सोनू ने 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया गया है। लॉकडाउन के वक्त घर से दूर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाने वाले सोनू सूद अब रील लाइफ के अलावा अब रियल लाइफ में भी हीरो बन गये हैं।

पढ़ें- सीएम बघेल ने शहादत दिवस पर शहीद वीर नारायण सिंह को …

दस्तावेजों के अनुसार सोनू ने 10 करोड़ रुपये के लोन पर 5 लाख रुपये के पंजीकरण शुल्क का भुगतान किया गया है। हालांकि सोनू की तरफ से इस खबर पर कन्फर्मेशन नहीं मिल पाया है।