दक्षिण पश्चिम वायु कमान के कमांडरों का सम्मेलन 9- 10 फरवरी को जैसलमेर में |

दक्षिण पश्चिम वायु कमान के कमांडरों का सम्मेलन 9- 10 फरवरी को जैसलमेर में

दक्षिण पश्चिम वायु कमान के कमांडरों का सम्मेलन 9- 10 फरवरी को जैसलमेर में

:   Modified Date:  February 7, 2023 / 08:04 PM IST, Published Date : February 7, 2023/8:04 pm IST

जयपुर, सात फरवरी (भाषा) वायुसेना के दक्षिण पश्चिम कमान के कमांडरों का सम्मेलन नौ और 10 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर वायुसेना स्टेशन में होगा।एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।

बयान के अनुसार वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वी.आर. चौधरी 10 फरवरी को कमांडरों को संबोधित करेंगे। इसके अनुसार यह पहली बार है कि कमांडरों का सम्मेलन दक्षिण पश्चिम वायु कमान के मुख्यालय गांधीनगर, गुजरात से दूर एक फील्ड स्टेशन में आयोजित किया जा रहा है।

बयान के अनुसार वायु सेना प्रमुख के साथ वायुसेना परिवार कल्याण संघ की अध्यक्ष नीता चौधरी भी होंगी। वायु सेना प्रमुख राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र राज्यों में स्थित वायु सेना स्टेशनों के कमांडरों के साथ बातचीत करेंगे।

दक्षिण पश्चिमी वायु कमान के एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ एयर मार्शल विक्रम सिंह बृहस्पतिवार को वायुसेना परिवार कल्याण संघ (क्षेत्रीय) की अध्यक्ष डॉ. आरती सिंह के साथ वायु सेना स्टेशन जैसलमेर पहुंचेंगे।

कमांडरों के सम्मेलन के मौके पर वायुसेना परिवार कल्याण संघ की अध्यक्ष नीता चौधरी, वायुसेना परिवार कल्याण संघ (क्षेत्रीय) की कार्यकारी समिति और दक्षिण पश्चिम वायु कमान के अंतर्गत आने वाले वायु सेना स्टेशन के परिवार कल्याण संघ (स्थानीय) के अध्यक्षों की बैठक की अध्यक्षता करेंगी।

भाषा कुंज पृथ्वी धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)