Speeding car crushes crowd, 1 policeman killed, 7 injured

अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने भीड़ को कुचला, 1 पुलिसकर्मी की हुई मौत, 7 लोग घायल

Speeding car crushes crowd : महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक दुर्घटनास्थल पर जमा लोगों से टकरा गई

Edited By: , November 29, 2022 / 08:36 PM IST

नागपुर : Speeding car crushes crowd : महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक दुर्घटनास्थल पर जमा लोगों से टकरा गई, जिसमें ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह भयावह घटना परसिवनी थाना क्षेत्र के नया कुंड में हुई। मृतक पुलिसकर्मी की पहचान परेसोनी पुलिस थाने से जुड़े कामठी निवासी जयंत विष्णु शेरेकर (42) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट को मिले दो स्थायी जज, इन दो बड़े नामों को मिली जिम्मेदारी 

सड़क हादसे के बाद जमा हुई थी भीड़

Speeding car crushes crowd : पुलिस के मुताबिक, तेज रफ्तार ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही कार को टक्कर मार दी थी। कार चालक विक्रम सिंह बैस क्षतिग्रस्त वाहन में फंस गया था। शेरेकर सहित परेसोनी पुलिस थाने के कर्मचारी मौके पर पहुंचे थे और खून से लथपथ कार चालक को बचा लिया।

यह भी पढ़ें : Gujarat assembly election 2022: इस पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में उतारे सबसे ज्यादा ‘दागी’ प्रत्याशी, ये प्रत्याशी सबसे ज्यादा अमीर 

भीड़ को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा

Speeding car crushes crowd : उन्होंने कहा कि दुर्घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने के कारण यातायात ठप हो गया था। इसी दौरान तेज गति से आई एक कार सड़क पर खड़े लोगों को रौंदते हुए भाग गई। घटना में पुलिस कर्मी की मौत हो गई जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें