Sports Minister ashok Chandana Appeal "Relieve me ministerial berths"

‘मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त करें’ कांग्रेस शासित इस राज्य के खेल मंत्री ने सीएम से की अपील

कांग्रेस शासित इस राज्य के खेल मंत्री ने सीएम से की अपील ! Sports Minister ashok Chandana Appeal "Relieve me ministerial berths"

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 26, 2022/11:01 pm IST

जयपुर: Sports Minister ashok Chandana राजस्थान के खेल मंत्री ने एक आला अधिकारी के प्रति अपनी नाराजगी जताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बृहस्पतिवार को अनुरोध किया कि उन्हें मंत्री पद से मुक्त कर दिया जाए।

Read More: फैमिली के साथ भूलकर भी ना देखे ये फिल्में, नहीं तो होना पड़ सकता है शर्मिंदा 

Sports Minister ashok Chandana चांदना ने मुख्यमंत्री गहलोत को संबोधित करते हुए बृहस्पतिवार रात ट्वीट किया,‘‘माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर, मेरे सभी विभागों का चार्ज (प्रभार) कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है।’’

Read More: शहनाई की गूंज मातम में बदली, बहन की डोली उठी तो दूसरी तरफ उठाना पड़ा भाई का जनाजा 

उल्लेखनीय है कि रांका मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव हैं। चांदना से इस बारे में संपर्क नहीं हो सका। चांदना का यह बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने पिछले हफ्ते बुधवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजा। विधायक ने अपने खिलाफ डूंगरपुर जिले में हंगामा करने का मामला दर्ज होने के बाद यह कदम उठाया। राज्य में अगले महीने राज्यसभा की चार सीटों के लिए चुनाव होना है।

Read More: ताजमहल में गुपचुप तरीके से नमाज पढ़ रहे थे 4 पर्यटक, हैदराबाद से आए थे आगरा 

 
Flowers