फैमिली के साथ भूलकर भी ना देखे ये फिल्में, नहीं तो होना पड़ सकता है शर्मिंदा

Do not watch this film even with family, otherwise you may have to be embarrassed : Do not watch this film even with family, otherwise you : आजकल बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में बन रही है। जिसे देश से लेकर विदेश के लोग भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। मदर इंडिया से लेकर गदर और रोबोट..

Edited By: , May 26, 2022 / 10:33 PM IST

मुंबई । आजकल बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में बन रही है। जिसे देश से लेकर विदेश के लोग भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। मदर इंडिया से लेकर गदर और रोबोट से लेकर केजीएफ जैसे फिल्मों को हर वर्ग के दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। इन फिल्मों को फैंस अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते है लेकिन आज हम भारत में रिलीज होने वाली कुछ ऐसी फिल्मों के बारें मे बताएंगे। जिसे आप अपने मां बाप भाई बहन के साथ बैठकर नहीं देख सकते।

Read More: देवर पर भारी पड़ी भाभी, शादी के दौरान दोनों का ये अंदाज देखकर हर कोई था हैरान

ग्रैड मस्ती : रितेश, विवेक, आफताब की तिगड़ी ने मस्ती के जरिए लोगों को हंसाने में कामयाब रही थी। लेकिन ग्रैंड मस्ती ने तो जैसे सारी हदें ही पार कर दी। भले ही आज के युवा ऐसी फिल्मों को पसंद करे लेकिन परिवार के साथ बैठकर तो कतई नहीं।

Read More: एयरपोर्ट पर मिला ऐसा पैकेट कि मच गया हड़कंप, नमक की 1000 बोरी में ड्रग्स होने का शक 

बी.ए.पास: हमने हमेशा से ही फिल्म, सीरीयल या खबरों में लड़कियों के देह व्यापार की कहानी को देखा है लेकिन बी.ए.पास पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें एक लड़के की कहानी बयां होती है। एक ऐसा लड़का जो मजबूरी में प्रोस्टीट्यूशन के जाल में कैसे फंसता है। फिल्म में बोल्ड सीन के साथ कई चौका देने वाले द्रश्य जो मानसिक रूप से भी दर्शकों को परेशान कर सकते है।

Read More: तमिल भाषा को लेकर पीएम मोदी ने कही ऐसी बात, सुनकर गदगद हो जाएंगे साउथ स्टार्स … 

रागिनी एमएमएस: यह एक हॉरर फिल्म है, जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं। यह फिल्म काफी सफल रही थी। इसकी सफलता के पीछे एक सबसे बड़ा कारण यह भी था कि यह फिल्म एडल्ट कंटेंट से भरी पड़ी थी। इस फिल्म में भी कई बेड सीन थे।

Read More: ‘बोल्ड’ फोटोशूट कराने इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन, बढ़ाया इंटरनेट का पारा 

आस्था: 1997 में आयी इस फिल्म में ओम पूरी और रेखा ने अभिनय किया था। वैसे तो यह फिल्म काफी बेहतरीन हैं। लेकिन उस समय बनने वाली इस फिल्म में काफी बेड सीन हैं। इसलिए इस फिल्म को भी आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं।