महिला के साथ थाना प्रभारी का अश्लील वीडियो वायरल, ASP ने थानेदार को किया निलंबित |

महिला के साथ थाना प्रभारी का अश्लील वीडियो वायरल, ASP ने थानेदार को किया निलंबित

अश्‍लील हरकत से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद बदायूं के उघैती के थाना प्रभारी (एसएचओ) को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने रविवार को निलंबित कर दिया। SSP suspends SHO after obscene videos were circulated

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 27, 2022/2:03 pm IST

बदायूं (उप्र) 27 मार्च । अश्‍लील हरकत से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद बदायूं के उघैती के थाना प्रभारी (एसएचओ) को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने रविवार को निलंबित कर दिया। इसमें एसओ उघैती व किसी महिला की अश्लील क्लीपिंग थी, मामला देखते ही देखते अफसरों तक पहुंचा तो शुरूआत में अधिकारी भी एसओ की यह हरकत देख शर्मसार हो गए।

read more: ICC Womens World Cup 2022: भारतीय टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद खत्म, साउथ अफ्रीका ने ​3 विकेट से हराया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि उघैती थाने के एसएचओ वीरेंद्र सिंह राणा का एक वीडियो कॉलिंग क्लिप वायरल हुआ था जिसको संज्ञान में लेते हुए क्षेत्राधिकारी (सीओ) बिल्सी से मामले की जांच कराई गई।

read more: हर माह पाएं 10 हजार रुपए गारंटीड पेंशन, 31 मार्च से पहले इस सरकारी योजना में करें निवेश

उन्होंने कहा कि सत्यता प्रमाणित होने के बाद आज एसएचओ उघैती राणा को निलंबित कर दिया और पुलिस अधीक्षक (नगर) को पूरे मामले की जांच सौंपी है। मामला चर्चा में आने के बाद एसएसपी ने सीओ बिल्सी से पूरे मामले की जांच कराई।

read more: ‘बड़े’ अमीरों की संख्या में उछाल से भारत में लैम्बोर्गिनी के पास काफी अवसर : चेयरमैन

सीओ बिल्सी ने रात में ही राणा का बयान दर्ज किया और थाने पहुंचकर उनसे पूरी स्थिति के बारे में जानकारी मांगी तो वह चुप्पी साध गए और अपनी सफाई में कुछ नहीं कह सके। इसके बाद सीओ की रिपोर्ट पर एसएसपी ने रविवार को थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया।