State government issued transfer order of 13 IAS officers

बड़ा प्रशासनिक फेरबदलः एक साथ 13 IAS अफसरों का तबादला, राज्य सेवा के इन अधिकारियों का भी हुआ ट्रांसफर, देखें पूरी सूची

बड़ा प्रशासनिक फेरबदलः एक साथ 13 IAS अफसरों का तबादलाः State government issued transfer order of 13 IAS officers

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 10:59 PM IST, Published Date : December 2, 2022/10:33 pm IST

चंडीगढ़ : transfer order of 13 IAS officers हरियाणा सरकार ने शुक्रवार को तत्काल प्रभाव से 13 आईएएस और चार एचसीएस अधिकारियों के तबादले एवं तैनाती के आदेश जारी किए। एक आधिकारिक विज्ञप्ति से यह जानकारी मिली। विज्ञप्ति में कहा गया है कि आईएएस अधिकारियों में, डी सुरेश को स्थानीय आयुक्त, हरियाणा भवन, नई दिल्ली के रूप में तैनात किया गया है, जबकि राजीव रंजन को सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग के आयुक्त और सचिव, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग विभाग के आयुक्त और सचिव तथा मत्स्य विभाग के आयुक्त और सचिव के रूप में तैनात किया गया है।

Read More : ‘चलो मैं तुम्हें पैसै दिलवाती हूं..  घर पहुंचते ही युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर घोंप दिया चाकू, नहीं मरी तो काटी कलाई 

transfer order of 13 IAS officers साथ ही इसमें कहा गया है कि संजीव वर्मा को रोहतक संभाग का आयुक्त के रूप में तैनात किया गया है, जबकि जगदीप सिंह को हरियाणा बीज विकास निगम का प्रबंध निदेशक के रूप में तैनात किया गया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि साकेत कुमार को करनाल संभाग आयुक्त की जिम्मेदारी दी गयी है, जबकि हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के मुख्य कार्यकारी एवं रोजगार निदेशक यशेंद्र सिंह को कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण निदेशक, कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग के विशेष सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Read More : भारत में रूसी महिलाओं से दुष्कर्म, दो नेपाली युवकों ने बारी-बारी से मिटाई हवस, अब पहुंचे सलाखों के पीछे 

इसमें कहा गया कि नरहरि सिंह बांगर को कृषि निदेशक नियुक्त गया है, जबकि प्रशांत पंवार को अंबाला नगर निगम के आयुक्त के रूप में तैनात किया गया है। नेहा सिंह को पलवल के उपायुक्त के रूप में तैनात किया गया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि हरियाणा सिविल सेवा (एचसीएस) के अधिकारियों में वीरेंद्र सिंह सहरावत, सतिंदर सिवाच, प्रदीप कुमार और अभय सिंह जांगड़ा को नए तैनाती आदेश दिए गए हैं।

 

 
Flowers