Student's body found without scarf, family members allege kidnapping

बिना दुपट्टा का मिला छात्र का शव, ​परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Student's body found without scarf, family members allege kidnapping बिना दुपट्टा का मिला छात्र का शव, परिजनों ने लगाया अपहरण का आरोप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 18, 2022/9:23 pm IST

Student’s body found without scarf: गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में इंटर की लापता छात्रा की दूसरे दिन तालाब से शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा मियां टोली है। मृतक छात्रा का नाम अंजली कुमारी है जो अपने मामा सुबास यादव के घर शेखपरसा गांव में रहती थी। परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने तालाब से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराने में जुटी हुई है।

Read more: इस कंपनी का धमाकेदार ऑफर! दिवाली पर बिना पेमेंट किए खरीदें फोन-इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, देखें ये नया प्रोग्राम 

मृतक छात्रा की पहचान सीवान जिले के तरवारा थाना क्षेत्र के चाड़ी भेलपुर गांव की निवासी शंभू यादव की पुत्री अंजली कुमारी थी, जो बचपन से ही अपने मामा सुबास यादव के घर मांझा थाना क्षेत्र के शेखपरसा गांव में रहती थी। उसकी पढ़ाई भी यहीं होती थी। परिजनों के अनुसार छात्रा सोमवार को घर से धर्मपरसा बाजार में एक निजी कोचिंग में कामेश्वर नाम के शिक्षक के यहां क्लास करने गयी थी।

Student’s body found without scarf: बताया जा रहा है कि कोचिंग में छुट्टी होने से पहले इंटर की सेंटअप परीक्षा देने के लिए निकल गयी। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों को लगा कि वह इंटर की सेंटअप परीक्षा देने खजुरिया इंटर कॉलेज में चली गयी होगी। वहां भी परिजन गए तो पता चला कि वह परीक्षा में शामिल नहीं हुई है।

Read more: Flower Rangoli Design: दिवाली पर इन रंगोली डिजाइन से सजाएं अपना घर 

इसी बीच परिजनों को सूचना मिली कि धर्मपरसा मियां टोली गांव के समीप पोखरा में एक शव दिखाई दे रहा है। परिजनों ने वहां पहुंचकर शव की शिनाख्त की व इसकी सूचना पुलिस को भी दी। पोखरा के किनारे ही छात्रा की साइकिल भी बरामद हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर एसडीपीओ संजीव कुमार को जांच करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में सदर इंस्पेक्टर और स्थानीय पुलिस जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें