Great offer from Samsung! Buy phone-electronic without paying on Diwali

इस कंपनी का धमाकेदार ऑफर! दिवाली पर बिना पेमेंट किए खरीदें फोन-इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, देखें ये नया प्रोग्राम

इस कंपनी का धमाकेदार ऑफर! दिवाली पर बिना पेमेंट किए खरीदें फोन-इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, देखें ये नया प्रोग्राम Great offer from Samsung

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:58 PM IST, Published Date : October 18, 2022/9:03 pm IST

Great offer from Samsung: नई दिल्ली। साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung की ओर से नया डिजिटल लेंडिंग प्रोग्राम Samsung Finance+ नाम से लॉन्च किया गया है। इस प्रोग्राम के साथ ग्राहक कंपनी के स्मार्टफोन और इलेक्ट्रॉनिक्स लोन पर खरीद सकेंगे। इस प्रोग्राम के साथ टीवी, साउंडबार, रेफ्रिजरेटर्स, वॉशिंग मशीन, माइक्रोवेव, एयर कंडिशनर और स्मार्टफोन्स खरीदने का विकल्प मिलेगा।

सैमसंग ने बताया है कि नए प्रोग्राम के साथ लोन का फायदा भारत के 1,200 शहरों के 3,000 रीटेल स्टोर्स में मिलेगा। कंपनी की योजना इस साल के आखिर तक 1,500 शहरों के 5,000 से ज्यादा रीटेल स्टोर्स में इस प्रोग्राम का फायदा ग्राहकों को देना है। इस प्रोग्राम के लिए कंपनी ने ऊापत में दिल्ली की क्रेडिट सॉल्यूशंस कंपनी DMI फाइनंस के साथ पार्टनरशिप की है।

Read more: Hansika Motwani: जिंदगी का नया सफर होगा शुरू, दुल्हन बनने को तैयार ये हसीना 

लोन पर ऐसे खरीदे जा सकेंगे प्रोडक्ट्स
Great offer from Samsung: कंपनी ने बताया है कि लोन लेने के लिए ग्राहकों को सैमसंग के रीटेल आउटलेट्स में जाकर Samsung Finance+ डेस्क पर जाना होगा। इसके बाद KYC वेरिफिकेशन के लिए ई-डॉक्यूमेंट्स सबमिट करने होंगे। KYC वेरिफिकेशन और क्रेडिट स्कोरिंग चेक कर होने के बाद केवल 20 मिनट के अंदर ग्राहक को आसान EMI भुगतान का विकल्प दिया जाएगा और वह प्रोडक्ट खरीदने के बाद भुगतान कर पाएगा।

Read more: दुल्हन बनने को तैयार ये हसीना, 450 साल पुराने किले में लेंगी सात फेरे! जानें क्या है खासियत 

ऐक्सिस बैंक के साथ हुई पार्टनरशिप
Great offer from Samsung: पिछले महीने सैमसंग ने ऐक्सिस बैंक और Visa के साथ पार्टनरशिप में नया क्रेडिट कार्ड भी लेकर आई है। इस क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहकों को सैमसंग प्रोडक्ट्स खरीदने पर 20,000 रुपये तक 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक का फायदा ग्राहकों को सैमसंग की सेवाएं जैसे Care+ मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान्स, सर्विस सेंटर पेमेंट्स और एक्सटेंडेड वारंटी पर भी मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें