Such a big accident ... 4 brothers died from the same family

परिजनों में मचा कोहराम ! कुंड में हुआ ऐसा बड़ा हादसा… एक ही परिवार से हुई 4 भाइयों की मौत

मचा कोहराम ! कुंड में हुआ ऐसा बड़ा हादसा... एक ही परिवार से हुई 4 भाइयों की मौत Such a big accident, 4 brothers died from the same family

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : August 29, 2022/11:24 am IST

4 brothers died from the same family: अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के श्रीनगर थाना इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक ही परिवार के 4 भाइयों की एक के बाद एक मौत हुई। इस बड़े हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया है। दरअसल हादसा एक बच्चे के हौद में गिर जाने के कारण बाद में उसे बचाने के चक्कर में हुआ, ऐसा बताया जा रहा है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

इस हादसे में तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। हादसे के बाद वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। हंगामा बढ़ता देखकर देर रात जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी वहां पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की। उसके बाद आज शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

Read more: प्रेमी ने दी शादीशुदा प्रेमिका की सुपारी, कांट्रैक्ट किलर से कराया अपनी प्रेम कहानी का ‘The End’, जानें पूरा मामला 

4 brothers died from the same family: पुलिस के मुताबिक हादसा अजमेर जिले के श्रीनगर थाना इलाके लवेरा गांव में रविवार को हुआ। जहां एक बच्चा लगभग सूखी पड़ी हौद में गिर गया था। उसको बचाने के चक्कर में परिवार के एक के बाद एक चार युवक उतरे, लेकिन कोई बाहर नहीं निकला। बाद में तीन अन्य लोग भी हौद में उतरे तो वहां पांचों बेहोशी की हालत में थे।

इस घटना की सूचना पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची। बाद में सभी को हौद से निकालकर स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। वहां चार युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। इस पर पुलिस ने शवों को नसीराबाद अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

Read more: चलती ट्रेन में युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा, खींचनी पड़ी ट्रेन की चेन, आरपीएफ जवान बना मसीहा 

आर्थिक सहायता की मांग पर अड़े ग्रामीण
4 brothers died from the same family: मृतकों में शैतान गुर्जर, देवकरण गुर्जर, शिवराज गुर्जर और महेंद्र गुर्जर शामिल हैं। ये चारों चचेरे भाई थे। इन्हें बचाने के लिये हौद में उतरे तीन अन्य लोगों की भी तबीयत बिगड़ गई। मासूम बच्चे समेत तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक रामनारायण गुर्जर भी नसीराबाद अस्पताल पहुंचे।

परिजन प्रशासन से मृतकों के आश्रितों के लिए आर्थिक सहायता की मांग की। बाद में परिजन और ग्रामीण भी आश्रितों को आर्थिक सहायता दिये जाने की मांग पर अड़ गये। हंगामा बढ़ने पर देर रात जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से समझाइश कर अवरोध खत्म कराया। सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंप जायेगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers