teenager committed murder | Such a thing was said against the family

परिवार के खिलाफ कही ऐसी बात कि नाबालिग ने कर दी हत्या, फिर ऐसे खुला राज

परिवार के खिलाफ कही ऐसी बात कि किशोर ने कर दी हत्या, फिर ऐसे खुला राज Such a thing was said against the family that the teenager committed murder then such an open secret

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 12, 2021/4:47 pm IST

नयी दिल्ली, 12 अगस्त । दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित रूप से अभद्र टिप्पणी करने पर अपने नाबालिग दोस्त की गला घोंटकर हत्या करने वाले एक 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक पीड़ित एक अगस्त से ही अपने घर से लापता था और उसकी मां ने तीन अगस्त को पुलिस में इसकी शिकायत की थी।

पढ़ें- प्रदेश में 40 फीसदी बढ़ सकता है बस किराया.. परिवहन मंत्री ने दिए संके

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के दोस्तों से पूछताछ की गयी, लेकिन उसके बारे में कुछ भी पता नहीं चला। गीता कॉलोनी इलाके के एक नाले के पास से आठ अगस्त को पीड़ित का शव बेहद सड़ी-गली अवस्था में मिला था। पीड़ित की मां ने जूतों और कपड़ों के जरिए अपने बेटे के शव को पहचान लिया। जांच में पता चला कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गयी थी।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सत्यसुंदरम ने कहा, ‘सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच के दौरान हमने देखा कि पीड़ित एक अगस्त की सुबह करीब 10.15 बजे दो लोगों के साथ पुश्ता रोड की ओर जा रहा था।’’

पढ़ें- ब्रॉन्ज मेडल विनर हॉकी टीम के सदस्य विवेक सागर का सम्मान, सीएम शिवराज ने शॉल और श्रीफल देकर किया सम्मानित 

पूछताछ करने पर इन दो में से एक ने खुलासा किया कि दोनों नशे की हालत में थे, तभी पीड़ित ने आरोपी के परिवार के खिलाफ कथित रूप से अभद्र टिप्पणी की जिसके बाद उनके बीच झगड़ा हो गया। आरोपी ने क्रोध में आकर बेल्ट से पीड़ित का गला घोंटकर हत्या कर दी।