cheetas name suggation: अगर आपको मिले मौका तो क्या नाम रखेंगे चीतों का?

अगर आपको मिले मौका तो क्या नाम रखेंगे कुनो के चीतों का? सटीक नाम बताने पर मिलेगा इनाम, आज ही करें अप्लाई

cheetas name suggation: अगर आपको मिले मौका तो क्या नाम रखेंगे कुनो के चीतों का? सटीक नाम बता दिए तो मिलेगा इनाम, आज ही करें अप्लाई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 25, 2022/6:37 pm IST

cheetas name suggation: भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामीबिया से कूनो नेशनल पार्क लाए गए चीतों के लिए नाम मांगे हैं। मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी ने कहा, पिछले दिनों चीतों ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। देश के हर हिस्से से चीतों के आने पर खुशी जताई गई। देशभर के लोगों का एक कॉमन सवाल है कि चीतों को देखने का मौका कब मिलेगा? चीतों को लेकर एक टास्क फोर्स बनी है। ये टास्क फोर्स चीतों की मॉनिटरिंग कर ये देखेगी कि ये हमारे यहां के माहौल में कितने घुल-मिल गए हैं। इसके बाद ही चीतों को देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें- इन गुजराती व्यंजनों से खोलें नवरात्रि का व्रत, स्वादिष्ट पकवान बनाने की पूरी विधि देखें यहां…

सबसे पहले चीता देखने का अवसर

cheetas name suggation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, चीतों को देखने से पहले एक कॉम्पटिशन शुरू कर रहे हैं। इसमें हर देशवासी को हिस्सा लेना चाहिए। कॉम्पटीशन www.mygov.in पर होगा। इसमें चीतों को लेकर चलाए गए अभियान का नाम क्या होना चाहिए? चीतों का नाम क्या होना चाहिए, यानी हर एक चीते को किसी न किसी नाम से बुलाया जाना चाहिए? इसमें आप अपनी राय दर्ज करा सकते हैं। पीएम ने कहा कि मेरी अपील है कि इस प्रतियोगिता में भाग जरूर लें। क्या पता चीतों को देखने का सबसे पहला अवसर आपको मिल जाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें