Nawab Malik Gets Bail, will come out of jail after 17 months

पूर्व मंत्री नवाब मलिक को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, 17 महीनों बाद आएंगे जेल से बाहर

Nawab Malik Gets Bail: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मालिक को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 07:22 PM IST, Published Date : August 11, 2023/7:17 pm IST

नई दिल्ली : Nawab Malik Gets Bail: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में दो महीने के लिए अंतरिम जमानत चिकित्सा आधार पर दी है। मलिक मनी लॉन्ड्रिंग केस में फरवरी 2022 से कैद में थे। उन्हें 17 महीन बाद बेल मिली है। लाइव लॉ के मुताबिक, ईडी की ओर से पेश हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक को जमानत देने का विरोध नहीं किया।

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश के इस शहर में देखने मिलेगी अमेरिका से अच्छी सड़क..! एक बार जरूर करें राइड, हमेशा याद रहेगा सफर 

कपिल सिब्बल ने दी ये दलील

Nawab Malik Gets Bail:  नवाब मलिक का पक्ष रख रहे कपिल सिब्बल ने कोर्ट में कहा कि उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। ऐसे में मुझे समझ नहीं आता कि मलिक को अंदर रखने की आवश्यकता क्यों है? सिब्बल ने आगे कहा कि मलिक का पिछले 16 महीने से किडनी एलाइनमेंट के चलते इलाज चल रहा है।

ईडी ने कही ये बात

Nawab Malik Gets Bail:  ईडी की ओर से सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि हमें चिकित्सा आधार पर नवाब मलिक को जमानत देने से कोई परेशानी नहीं है। उन्हें दो महीन के लिए बेल दे दीजिए।

यह भी पढ़ें : किन्नरों को दान में दे ये चीजें, रातो रात चमकेगी किस्मत, कभी नहीं होगी धन की कमी 

नवाब मलिक का चल रहा इलाज

Nawab Malik Gets Bail:  नवाब मलिक अदालत की अनुमति से पिछले साल से कुर्ला के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे। मलिक की एक किडनी खराब हो गई है। इसके अलावा वो अन्य शारीरिक बीमारियों से भी पीड़ित हैं। इसको देखते हुए ही मलिक को 2 महीने की बेल दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें