Kinnar Ko Dan Me kya Dena chahiye , luck will shine overnight

किन्नरों को दान में दे ये चीजें , रातो रात चमकेगी किस्मत, कभी नहीं होगी धन की कमी

Kinnar ke Upay: हिंदू धर्म में किन्नरों को दान देना बहुत शुभ माना जाता है। ऐसी मान्यता है कि किन्नरों को दान करने से उनकी दुआ मिलती है।

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 06:50 PM IST, Published Date : August 11, 2023/6:50 pm IST

नई दिल्ली : Kinnar ke Upay: हिंदू धर्म में किन्नरों को दान देना बहुत शुभ माना जाता है। ऐसी मान्यता है कि किन्नरों को दान करने से उनकी दुआ मिलती है। उनकी दुआ में बहुत बरकत होती है। ऐसे में आज जानते हैं कि किन्नरों को क्या दान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : CG News: स्वामी आत्मानंद स्कूल के अंदर ही छात्रों ने किया ये कांड, फिर प्राचार्य के मत्थे ही मढ़ दिया कारनामा, देखें वीडियो 

किन्नर को दान

किन्नर का कभी भी अपमान नहीं करना चाहिए. किन्नर को दान करना शुभ माना जाता है। हालांकि, दान का सही तरीका न मालूम होने के कारण फल नहीं मिल पाता है।

किस्मत

Kinnar ke Upay: अगर आप किसी किन्नर को दान दे रहे हैं या फिर इसके बारे में सोच रहे हैं तो इन बातों का जरूर पता होना चाहिए। इन बातों पर अमल कर आप अपनी रूठी किस्मत संवार सकते हैं।

यह भी पढ़ें : INDvsWI : भारत के सामने ‘करो या मरो’ की स्थिति.. मेजबान टीम के पास भी इतिहास रचने का मौक़ा.. देखें संभावित प्लेइंग 11 

सुहाग सामग्री

किन्नर को सुहाग की चीजें जैसे- हरी चूड़िया, लाल साड़ी, कुककुम, लिपस्टिक दान करने से दांपत्य जीवन में परेशानी नहीं आती है।

चावल

Kinnar ke Upay: किन्नर को चावल दान करने से घर में कभी भी अन्न की कमी न होती हैं। इसके बाद इनसे थोड़े से चावल वापस लेकर अपने घर के चावल में डाल दें तो धन की कमी भी नहीं होती है।

यह भी पढ़ें : पूर्व डिप्टी CM को सिंधिया जैसे BJP में शामिल होना चाहिए….कांग्रेस ने फुटबॉल बना रखा है, पूर्व कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान 

ढोलक

किन्नरों की ढोलक का पूजन करने और फिर श्रद्धानुसार पैसा चढ़ाने से काम में आ रही बाधा दूर होती है और असफलता का सामना नहीं करना पड़ता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers