Supriya Shrinate has called Sambit Patra a lousy and fallen person

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के इस ट्वीट से बवाल, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत बोली- संबित तुमसे ज़्यादा घटिया और गिरा हुआ व्यक्ति…

Supriya Shrinate has called Sambit Patra a lousy and fallen person

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 20, 2022/9:34 pm IST

नई दिल्लीः कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को घटिया और गिरा हुआ व्यक्ति बताया है। उन्होंने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि संबित तुमसे ज़्यादा घटिया और गिरा हुआ व्यक्ति मैंने अपने जीवन में नहीं देखा। दरअसल, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी के भारत जोड़ों यात्रा को की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें राहुल गांधी एक मुस्लिम बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए संबित पात्रा ने लिखा कि जब धार्मिक आधार पर वोट का “हिसाब” किया जाता है …तब वो तुष्टिकरण कहलाता है।

Read more :  दूल्हा सोचा भी नहीं था ऐसा होगा मेरे साथ, सात फेरे लेने से पहले ही अस्पताल पहुंची दुल्हन 

इसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रीया श्रीनेत ने ट्वीटर पर लिखा कि संबित तुमसे ज़्यादा घटिया और गिरा हुआ व्यक्ति मैंने अपने जीवन में नहीं देखा। एक छोटी सी बच्ची को भी नहीं बख्शा। यात्रा में अपार जनसमूह देख कर बौखलाना एक बात है, पर नफ़रत में इस तरह अंधा होना।

Read more : दो दिन में हमेशा के लिए बंद हो जाएगा ये बैंक, कहीं आपका यहां एकाउंट तो नहीं, फौरन निकाल लें अपना पैसा, RBI ने जारी किया ये आदेश 

बता दें कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ों यात्रा निकाल रही है। कांग्रेस की इस यात्रा को 13 दिन हो गए हैं। कांग्रेस अपने इस अभियान से जमीनी स्तर पर लोगों से संवाद कायम करने की कोशिश कर रही है।