एक ही प​रिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की संदिग्ध मौत, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख, जांच की कही बात | Suspected death of 11 Pakistani refugees from same house, Chief Minister Ashok Gehlot expressed grief

एक ही प​रिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की संदिग्ध मौत, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख, जांच की कही बात

एक ही प​रिवार के 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की संदिग्ध मौत, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख, जांच की कही बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 10, 2020/10:49 am IST

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मौत की खबर मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताते हुए मामले की जांच होने की बात कही है।

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ की बीजेपी को खुली चेतावनी, बंद करें घृणित राजनीति नहीं तो.

2015 से रह रहे थे परिवार

जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र के देचू थाना के लोड़ता गांव के 11 लोगों की एक साथ मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने समाचार न्यूज एजेंसी ANI बताया गया है कि ये लोग 2015 से यहां रहते थे। परिवार खेती किसानी का काम कर रहे थे। वहीं सभी की लाश एक कमरे में मृत पाया गया। मामले में हर पहलू पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है।

Read More News: टीचर की शर्मनाक करतूत, 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दबोचा

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर जुटे हैं। देचू थाना पुलिस ने प्रथम दृष्टया जहरखुरानी का अंदेशा जताया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मामले की जानकारी ली। जिसके बाद सीएम ने दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। घटना की उच्चस्तरीय जांच करने की बात सीएम ने कही है।

Read More News:राजधानी में 117 तो इस जिले में मिले 208 नए कोरोना संक्रमित मरीज, सभी को अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती