Suspicious boat found near Harihareshwar Beach in Raigad

फिर मुंबई को दहलाने की थी तैयारी…26/11 पार्ट 2 के जमा हो रहा था हथियार? संदिग्ध नाव मिलने के बाद मचा हड़कंप

फिर मुंबई को दहलाने की थी तैयारी...26/11 पार्ट 2 के जमा हो रहा था हथियार? Suspicious boat found near Harihareshwar Beach in Raigad

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 18, 2022/3:34 pm IST

मुंबईः Suspicious boat in Harihareshwar  देश की मायानगरी को एक बार फिर दहलाने की तैयारी हो रही थी। बताया जा रहा है कि रायगढ़ जिले के हरिहरेश्वर तट पर संदिग्ध बोट मिला है, जिसमें भारी मात्रा में एके-47 समेत कई हथियार बरामद हुए हैं। मामले की सूचना मिलने से पुलिस एक्शन मोड पर आई और मौके पर पहुंचकर बोट को कब्जे में ले लिया है। वहीं इलाके में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है।

Read More: पीरियड्स शुरू होने से पहले बढ़ने लगता है युवतियों के ब्रेस्ट का साइज और हाइट, जानिए क्या है वजह

Suspicious boat in Harihareshwar  मिली जानकारी के मुताबिक यह ओमान की सिक्योरिटी बोट है, जो रायगढ़ तट पर आ गई है। एके-47 समेत कई हथियार भी इसी नाव से बरामद हुए हैं जो अब बेकार हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस अभी इस मामले में आगे की जांच कर रही है। केंद्रीय एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है और वे भी जांच की निगरानी कर रही हैं।

Read More: भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन को सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिली राहत, कोर्ट ने जल्द सुनवाई करने से किया इनकार

बोट में भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक मिलने के बाद ये आशंका जताई जा रही है कि एक बार फिर आतंकवादी मुंबई में बड़े हमले की तैयारी कर रहे थे। बता दे कि 26/11/ 2008 में हुए इस हमले में आतंकियों ने मुंबई के व्यस्त इलाके को सिलेसिलेवार तरीके से निशाना बनाया था जिसमें ताज होटल में शामिल था. आतंकी हमले में 160 लोगों की जान चली गई थी। ऐसे में इस संदिग्ध नाव के मिलने के बाद महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली तक सनसनी फैल गई है और राज्य प्रशासन से लेकर केंद्रीय जांच एजेंसी भी चौकन्नी हो गई हैं।

Read More: Karthikeya 2 ने ‘बॉक्स ऑफिस’ में मचाई धूम, कलेक्शन देख खून के आंसू रोएंगे अक्षय और आमिर

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक