Swami Prasad Maurya latest news

‘भगवान राम को मोदी ने पैदा किया’ पूर्व कैबिनेट मंत्री का विवादित बयान

Swami Prasad Maurya latest news 'भगवान राम को मोदी ने पैदा किया' पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 19, 2022/2:04 pm IST

Swami Prasad Maurya latest news: मैनपुरी। पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने भगवान राम के वार में आपत्तीजनक टिप्पणी की है। मंत्री मौर्य ने ये विवादित बयान मैनपुरी जिले के दिहुली की जनसभा में दिया है। इस वीडियो में स्वामी ये कहते हुए नजर आ रहे है कि बीजेपी के लोग राम का सौदा भी कर लेते हैं। ये जनता को और भगवान राम रो भी बेच देंगे। बीजेपी के लोग कहते हैं कि मोदी आए हैं राम को लाएं है, ऐसा लगता है कि मोद ने ही राम को पैदा किया है। क्या मोदी से पहले राम नहीं थे। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सपा को जीत मिलेगी इससे बीजेपी बौखलाई हुई है और साजिशें कर रही है।

Swami Prasad Maurya latest news: स्वामी प्रसाद मोर्य ने आगे ये भी कही कि जनता सब देख रही है। भाजपा के लोग आजमगढ़, रामपुर हारने की बात कर रहे हैं लेकिन ये नहीं कर रहे कि सरकारी मशीनरी के सहारे ये चुनाव जीत गए बेईमानी हुई। लेकिन मैनपुरी के लोग साजिशओं को बेनकाब करेंगे। यहां की जनता डिंपल यादव को लाखों मतों से जिताकर भाजपा की साजिशों का जवाब देगी। प्रसाद के बयान के बाद भाजपा खेमे में नाराजगी है। गौरतलब है कि इससे पहले स्वामी प्रसाद आजम खां भी इसी तरह की बयानबाजी करते थे। भगवान श्री राम के खिलाफ ऐसा बोलने के बाद भाजपा लगातार प्रसाद पर हमलावर है। उनका कहना है कि लाखों लोगों की आस्था के प्रतीक भगवान राम पर टिप्पणी करने वालों को भगवान राम ही सजा देंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें