Taliban punished youth on suspicion of molestation

छेड़खानी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, हाथ-पैर बांधकर घसीटा, फिर बरसाए डंडे, गिड़गिड़ाते रहे पत्नी और बेटा

Taliban punished youth on suspicion of molestation

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 4, 2022/9:29 pm IST

गुना : Taliban punished youth  मध्यप्रदेश में गुना के नानाखेडी क्षेत्र में पड़ोस की लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के शक में शुक्रवार को करीब 10 लोगों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति के घर में घुसकर बर्बरतापूर्वक लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान पिटने वाले अजय धाकड़ नाम के इस व्यक्ति की पत्नी और मासूम बेटा उसे छोड़ने की मिन्नतें करते रहे, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

Read more : वेस्‍टइंडीज के खिलाफ मैदान में उतरते ही टीम इंडिया रचेगी इतिहास, ऐसा करने वाला बन जाएगा दुनिया का पहला देश 

Taliban punished youth  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि सात अन्य फरार हैं तथा घायल पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गना जिले के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि फरियादी अजय धाकड़ (30) ने कैंट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि शुक्रवार सुबह सचेन्द्र साहू, दुर्गेश साहू, जगदीश साहू, संध्या साहू, राजकुमारी साहू और 3-4 अन्य लोग उसके घर में घुस आये और उन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर उसके साथ गाली गलौच किया और रस्सी से बांधकर उसे घर से बाहर लाकर उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की।

Read more : मध्यप्रदेश में आज मिले 6516 नए कोरोना मरीज, 9 संक्रमितों ने तोड़ा दम, इतने लोग हुए ठीक 

Taliban punished youth  उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार इस दौरान बीच बचाव करने आई उसकी पत्नि के साथ भी उन लोगों द्वारा मारपीट की गई, जिसकी रिपोर्ट पर से आरोपियों के विरूद्ध थाने में भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। मिश्रा ने बताया कि इसी आशय का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘ हाथ-पैर बांधकर मारपीट करने का वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर मैंने मामले को गंभीरता से लिया और वीडियो में मारपीट करने वालों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें शीघ्र गिरफ्तार करने के तत्काल निर्देश दिये।’’

Read more : छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहा कोरोना के मौतों का सिलसिला, आज 19 लोगों ने तोड़ा दम, मिले इतने नए मरीज 

मिश्रा ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रकरण में त्वरित कार्रवाई कर तीन आरोपियों सचेन्द्र साहू, संध्या साहू एवं राजकुमारी साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं शेष आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है, जिन्हें भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा। पुलिस ने बताया कि वीडियो में जिस अजय धाकड़ के साथ मारपीट की गयी है, उसके विरूद्ध मार्च 2021 में कैंट थाने में एक युवती ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया था। लेकिन युवती एवं उसके पीरिजनों को बीच-बीच में शंका हुई कि वह अब भी युवती को छिप-छिपकर देखता है एवं छेड़छाड़ करता है। इस बात पर युवती के परिजनों एवं अन्य समाजजनों द्वारा एकत्रित होकर धाकड़ से यह मारपीट की गई।