Minister Nitin Gadkari, Today Petrol diesel Price

कार-बाइक चलाने वालों के लिए आई ये अच्छी खबर, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया ये बड़ा ऐलान, जानकर खुशी का नहीं रहेगा ठिकाना

Minister Nitin Gadkari News : पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर बयान देते हैं। वहीं उनका बयान भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो जाता है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 9, 2022/12:39 am IST

नई दिल्ली। Minister Nitin Gadkari :  केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी हर बार किसी न किसी मंच से पेट्रोल-डीजल (Today Petrol diesel Price ) की कीमतों को लेकर बयान देते हैं। वहीं उनका बयान भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो जाता है। हालांकि इस बार पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर तो नहीं लेकिन इस बार भी कार-बाइक चलाने वालों का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़ें:  लगातार भूकंप के झटकों से थर्राई धरती, दिल्ली-NCR समेत कई इलाकों में महसूस हुए तेज झटके, यहां 6 की मौत

Minister Nitin Gadkari :  केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लोगों को खुशखबरी देते हुए कहा कि उनका लक्ष्य प्रतिदिन 60 किलोमीटर राजमार्ग बनाने का है। गडकरी ने कहा कि अच्छी सड़क अवसंरचना समृद्धि और रोजगार पैदा करती है।

यह भी पढ़ें:  फिल्म जगत से आई एक और बुरी खबर, दिग्गज अभिनेता का निधन, ढेरी सारी ऑइकानिक फिल्मों में किया था काम

‘एंटरप्रेन्योर्स ऑर्गनाइजेशन गुरुग्राम चैप्टर’ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “हम प्रतिदिन 40 किलोमीटर राजमार्ग का निर्माण कर रहे हैं, हमारा लक्ष्य प्रतिदिन 60 किलोमीटर राजमार्ग बनाने का है।”

यह भी पढ़ें:  मौसम ने बिगाड़ा हेमा मालिनी का काम, तेज बारिश ने किया परेशान…

चालू वित्त वर्ष के लिए राजमार्ग निर्माण का आधिकारिक लक्ष्य 12,000 किलोमीटर रखा गया है। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) और राष्ट्रीय राजमार्ग एवं अवसंरचना विकास निगम लिमिटेड (एनएचआईडीसीएल) देश भर में राष्ट्रीय राजमार्गों और एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार हैं।

और भी है बड़ी खबरें…