Teacher used to molest students in class in Bulandshahr

कक्षा में छात्रों के साथ छेड़छाड़ करता था शिक्षक, विरोध करने पर देता था धमकी, अब पहुंचा हवालात

कक्षा में छात्रों के साथ छेड़छाड़ करता था शिक्षक, विरोध करने पर देता था धमकीः Teacher used to molest students in class in Bulandshahr

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 15, 2022/10:42 pm IST

बुलंदशहर :  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के देहात कोतवाली इलाके स्थित एक स्कूल के शिक्षक के खिलाफ स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़, धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बुधवार को बताया कि एक स्कूल प्रशासन ने जांच करके शिक्षक सुरेंद्र सिंह पूनिया के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read more : भारत ने किया बैलिस्टिक मिसाइल पृथ्वी-2 का सफल परीक्षण, जानिए क्या है इसकी खासियत 

तिवारी ने बताया कि कोतवाली देहात थाने में मंगलवार देर रात स्कूल के उप प्रधानाचार्य द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक विद्यालय प्रशासन को दसवीं कक्षा की कुछ छात्राओं ने अध्यापक सुरेंद्र सिंह पूनिया के खिलाफ अशोभनीय शब्दों के इस्तेमाल व किसी न किसी बहाने से गाल और पीठ छूने की शिकायत की थी।

Read more :  व्यापम ने PET और PPHT का रिजल्ट किया जारी, परीक्षार्थी ऐसे चेक कर सकते हैं परिणाम 

उन्होंने बताया कि इसके अनुसार इस पर स्कूल की आंतरिक अनुशासन समिति और पॉक्सो समिति से जांच कराए जाने पर आरोप सही पाए गए। उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 504 व पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।