Telangana BJP gives ticket to MLA T Raja Singh

Telangana BJP gives ticket to MLA T Raja Singh : गोशामहल सीट से चुनाव लड़ेंगे विधायक टी राजा सिंह, बीजेपी ने एक और दिया तोहफा, जानें क्या..

Telangana BJP gives ticket to MLA T Raja Singh: टी राजा सिंह को BJP ने फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। वह गोशामहल सीट से ही चुनाव लड़ेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 12:50 PM IST, Published Date : October 22, 2023/12:50 pm IST

Telangana BJP gives ticket to MLA T Raja Singh : हैदराबाद। बीजेपी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 52 उम्मीदवारों का ऐलान किया है। पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानबाजी करने वाले विधायक टी राजा सिंह को बीजेपी ने फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। वह फिर से गोशामहल सीट से ही चुनाव लड़ेंगे।

 

Telangana BJP gives ticket to MLA T Raja Singh : पार्टी ने इससे पहले उनका निलंबन रद्द कर दिया। उन्हें पिछले साल अगस्त में पार्टी ने निलंबित कर दिया था और पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया था। कैंडिडेट की अपनी पहली लिस्ट में पार्टी ने तीन सांसदों को टिकट दिया है, जिसमें अरविंद धर्मपुरी, सोयम बापू राव, बंदी संजय कुमार शामिल हैं।

read more : Telangana BJP’s first list released : तेलंगाना में बीजेपी की पहली सूची जारी, इन उम्मीदवारों के नाम शामिल 

नाम घोषित से पहले बीजेपी ने रद्द किया निलंबन

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। उससे पहले बीजेपी ने राज्य में अपने इकलौते विधायक टी राजा सिंह का निलंबन रद्द कर दिया है। बीजेपी ने पैंगबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में टी राजा सिंह के गिरफ्तार होने पर अगस्त 2022 को निलंबित कर दिया था। अब विधानसभा चुनावों के बीच में बीजेपी ने टी राजा का निलंबन रद्द करने का फैसला लिया है। तेलंगाना में एक ही चरण में चुनाव होंगे। चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे।

 

बीजेपी की पहली सूची

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक