Telangana BJP's First List of Candidates Name

Telangana BJP’s First List of Candidates Name : MP-राजस्थान की तर्ज पर तेलंगाना में भी बीजेपी सांसदों को दिया विधानसभा का टिकट, यहां देखें नाम..

Telangana BJP's First List of Candidates Name: बीजेपी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 52 उम्मीदवारों का ऐलान किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2023 / 01:01 PM IST, Published Date : October 22, 2023/1:01 pm IST

Telangana BJP’s First List of Candidates Name : हैदराबाद। बीजेपी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 52 उम्मीदवारों का ऐलान किया है। पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानबाजी करने वाले विधायक टी राजा सिंह को बीजेपी ने फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। वह फिर से गोशामहल सीट से ही चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने इससे पहले उनका निलंबन रद्द कर दिया। उन्हें पिछले साल अगस्त में पार्टी ने निलंबित कर दिया था और पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए पुलिस ने उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया था।

read more : Telangana BJP gives ticket to MLA T Raja Singh : गोशामहल सीट से चुनाव लड़ेंगे विधायक टी राजा सिंह, बीजेपी ने एक और दिया तोहफा, जानें क्या.. 

तीन सांसदों को टिकट

Telangana BJP’s First List of Candidates Name : बीजेपी ने तीन सांसदों को उम्मीदवार बनाया गया है। करीमनगर से बांदी संजय कुमार को टिकट दिया गया है। इसके अलावा एटाला राजेंदर को दो सीटों से उम्मीदवार बनाया है जिसमें वह हुजूराबाद और गजवेल से चुनाव लड़ेंगे। वहीं तेलंगाना के आईटी मंत्री और सीएम केसीआर के बेटे केटीआर के खिलाफ सिरसिला सीट से बीजेपी ने रानी रुद्रमा रेड्डी को उम्मीदवार बनाया है।

 

Telangana BJP’s First List of Candidates Name : करीमनगर से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद बांदी संजय कुमार, बोथ से सांसद सोयाम बापू और कोरुतला से सांसद अरविंद धर्मपुरी को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले बीजेपी मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी इसी तरह का प्रयोग कर चुकी हैं और कई मौजूदा सांसदों को चुनाव मैदान में उतार चुकी हैं। वहीं बीजेपी विधायक एटाला राजेंदर गजवेल सीट से सीएम केसीआर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

 

बीजेपी की पहली सूची

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक