Terror funding convict Yasin Malik to be hearing in Patiala House Court today

भारत के खिलाफ जहर उगलने वाला यासीन झूलेगा फांसी पर या ताजिंदगी सड़ेगा जेल में, फैसला साढ़े 3 बजे

Yasin Malik Update: टेरर फंडिंग के लिए दोषी आतंकी यासीन मलिक को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट बुधवार को सजा सुनाएगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 25, 2022/1:30 pm IST

Yasin Malik Update: टेरर फंडिंग के लिए दोषी आतंकी यासीन मलिक को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट बुधवार को सजा सुनाएगी। सुनवाई के दौरान मीडियाकर्मियों को भी कोर्ट रूम में जाने की इजाजत नहीं दी गई है। सुरक्षा को लेकर कोर्ट के बाहर कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुनवाई के लिए यासीन मलिक को NIA कोर्ट में लाया गया है। अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। आज दोपहर साढ़े 3 बजे सजा का ऐलान हो सकता है। NIA ने अदालत से सजा का ऐलान करने की मांग की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  Prashanth Neel Next Project : सालार के सेट से लीक हुई बाहुबली प्रभास की फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी..

यासीन की ओर से अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोप को स्वीकार करने के बाद कोर्ट ने उसे दोषी ठहराया है। हुर्रियत नेता और प्रतिबंधित संगठन जम्मू एवं कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख को 2017 के आतंकी फंडिंग मामले में अदालत ने दोषी ठहराया है। वर्तमान में वो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

Yasin Malik Update: कश्मीरी अलगाववादी नेता यासीन मलिक को दोषी ठहराए जाने पर पाकिस्तान तिलमिला उठा है। पाकिस्तान ने इस मामले में भारत के प्रभारी राजदूत को विदेश मंत्रालय में तलब कर मलिक के खिलाफ तय किए गए आरोपों पर विरोध जताया। उसकी हरकत से लग रहा है कि यासीन मलिक को लेकर उसे कितनी मिर्ची लगी है।

यह भी पढ़ें: हिमालयन ट्रैकिंग से लौटे NH Goel World School के छात्र, रायपुर एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

टेरर फंडिंग मामले में 10 मई को गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) के सभी आरोपों को मलिक ने स्वीकार कर लिया था। मलिक ने अदालत से कहा था कि वह उस पर लगाए गए आरोपों का सामना नहीं करना चाहता है। मलिक को आतंकी कृत्य के लिए धन जुटाने, साजिश रचने, आतंकवादी संगठन का सदस्य होने, देश के खिलाफ युद्धोन्माद फैलाने और राजद्रोह सहित अन्य अपराध के लिए दोषी ठहराया गया था।

 

 

 

 
Flowers