Terrorist Mohammad Noor Hussain arrested

Terrorist Noor Hussain arrested: NIA की बड़ी कार्रवाई, IED कार ब्लास्ट मामले में आतंकी नूर गिरफ्तार…

Terrorist Mohammad Noor Hussain arrested NIA ने मणिपुर में IED से कार में ब्लास्ट करने के आरोप में मोहम्मद नूर हुसैन को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  October 17, 2023 / 07:14 AM IST, Published Date : October 17, 2023/7:13 am IST

Terrorist Mohammad Noor Hussain arrested : इंफाल। मणिपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि NIA ने मणिपुर में IED से कार में ब्लास्ट करने के आरोप में मोहम्मद नूर हुसैन को गिरफ्तार किया है। आरोपी नूर हुसैन को एजेंसी ने असम के सिलचर से गिरफ्तार किया है।

Read more: MP BJP 5th List Update : बीजेपी कभी भी जारी कर सकती हैं पांचवी सूची, दिल्ली में होगा नामों पर मंथन

मोहम्मद नूर हुसैन पर आरोप है कि उसने 21 जून 2023 को मणिपुर के बिश्नुपुर इलाके में एक पुल पर स्कॉरपियो कार में IED से धमाका किया था। इस धमाके में तीन लोग घायल हुए थे और पुल के साथ ही आसपास के घरों को भी नुकसान पहुंचा था।

Read more: Shardiya Navratri 3rd Day: नवरात्रि का आज तीसरा दिन, ऐसे करें मां चंद्रघंटा की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त के साथ स्वरूप और पूजन विधि… 

Terrorist Mohammad Noor Hussain arrested : इस मामले की जांच पहले मणिपुर पुलिस कर रही थी और 21 जून को मामला दर्ज किया था लेकिन आतंकी हमला होने और मणिपुर में हिंसा के हालात को देखते हुये इस मामले की जांच NIA को दे दी गयी थी। एजेंसी ने 23 जून को मामला अपने पास लेकर जांच शुरू की और आज असम से आतंकी मोहम्मद नूर हुसैन को गिरफ्तार किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp