दहशतगर्दों ने मशहूर टीवी एक्ट्रेस को उतारा मौत के घाट, भतीजे को भी मारी गोली

Terrorists put famous TV actress to death, nephew also shot : जम्मू-कश्मीर में हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रहा है। सेना द्वार लगातार कार्रवाई करने के बाद भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। सेना और पुरुषों को शिकार बनाने के बाद...

Edited By: , May 25, 2022 / 10:26 PM IST

जम्मू कश्मीर । जम्मू-कश्मीर में हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रहा है। सेना द्वार लगातार कार्रवाई करने के बाद भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। सेना और पुरुषों को शिकार बनाने के बाद आतंकी महिलाओं और बच्चों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। आतंकियो ने मंगलवार को एक कॉन्स्टेबल और उसकी 9 साल की बच्ची को घायल करने के बाद बुधवार को टीवी एक्ट्रेस और उसके 10 साल के भतीजे को गोलियों से छलनी कर दिया।

Read more : फोन नहीं उठाने वाले अधिकारियों की अब खैर नहीं, राज्य सरकार करेगी कड़ी कार्रवाई…

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने बुधवार को बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरु इलाके में टीवी एक्ट्रेस अमरीन के घर के बाहर जमकर गोलीबारी की। इस हमले में टीवी एक्ट्रेस बुरी तरह से घायल हो गई। हमलावरों ने एक्ट्रेस के पास खड़े 10 वर्षीय मासूम को भी नहीं बख्सा और बच्चे पर भी गोली दाग दी।

Read more :  कांग्रेस विधायक की कार ने 3 लोगों को मारी टक्कर, तीनों की हालत गंभीर

हमले के तुरंत बाद दोनों नजदीकी अस्पताल में एडमिट किया गया। जहां इलाज के दौरान टीवी एक्ट्रेस अमरीन ने दम तोड़ दिया. वहीं, उनके भतीजे की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाके में घेराबंदी की।

Read more :  मदिरा प्रेमियों को बड़ा झटका, इतने रुपए बढ़े शराब के दाम, राजस्व बढ़ाने इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला