Terrorists shot laborers in Jammu-Kashmir

आतंकवादियों ने मजदूरों को मारी गोली, पुलिस ने की इलाके में घेराबंदी

Terrorists shot laborers : अनंतनाग में आतंकियों ने दो बाहरी मजदूरों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में

Edited By :   Modified Date:  July 19, 2023 / 08:33 AM IST, Published Date : July 19, 2023/8:33 am IST

जम्मू-कश्मीर : Terrorists shot laborers : राज्य के अनंतनाग से एक और बड़ी आतंकी घटना की खबर सामने आई है। यहां आतंकियों ने दो बाहरी मजदूरों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : #raipurnakedprotest : SC, ST वर्ग के युवाओं के नग्न प्रदर्शन का वीडियो वायरल करने पर होगी सख्त कार्रवाई, प्रशासन ने दिए निर्देश 

पुलिस ने की इलाके की घेराबंदी

Terrorists shot laborers :  वहीं, पुलिस ने तलाशी अभियान के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादियों ने अनंतनाग में दो बाहरी मजदूरों पर गोलीबारी की। दोनों घायल नागरिकों को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। तलाशी अभियान के लिए इलाके की घेराबंदी की जा रही है। आगे की जानकारी दी जाएगी।”

यह भी पढ़ें : आरक्षक भर्ती परीक्षा घोटाले के आरोपी को 7 साल की सजा, 11 साल बाद ऐसे खुला फर्जीवाड़ा 

लश्कर के चार आतंकियों को किया था गिरफ्तार

Terrorists shot laborers :  इससे पहले मंगलवार को सुरक्षा बलों ने बडगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया था। चारों आतंकवादी सहयोगियों की पहचान मुश्ताक अहमद, अज़हर अहमद मीर, इरफ़ान अहमद सोफ़ी और अबरार अहमद मलिक के रूप में की गई है। जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं। जारी की गई विज्ञप्ति में कहा गया है, “उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद की गई हैं। अधिकारियों ने आगे की जांच के लिए सभी बरामद सामग्रियों को केस रिकॉर्ड में ले लिया है। पुलिस स्टेशन बीरवाह में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें