Thalapathy Vijay Party Tamilaga Vetri Kazham

Tamilaga Vetri Kazham : लोकसभा चुनाव से पहले थलापति विजय ने बनाई अपनी पार्टी, प्रशंसकों में जश्न का माहौल

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2024 / 03:10 PM IST, Published Date : February 2, 2024/3:10 pm IST

Thalapathy Vijay Party Tamilaga Vetri Kazham : चेन्नई। तमिल सुपरस्टार थलापति विजय अपनी नवीनतम फिल्म लियो की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फिल्मों के बाद अभिनेता जल्द ही राजनीति में प्रवेश कर लिया है। लोकसभा चुनाव से पहले उनके फैंस के लिए ये बड़ी खबर है। बता दें कि विजय ने बयान जारी किया- हम 2024 का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं और हम किसी पार्टी का समर्थन करने नहीं जा रहे हैं। हमने यह निर्णय सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए किया है। अभिनेता थलापति विजय ने राजनीति में प्रवेश किया, अपनी पार्टी के नाम की घोषणा की – तमिलगा वेट्री कज़म

read more : Thalapathy Vijay’s Political Party Name : साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की राजनीति में एंट्री, बनाई खुद की पार्टी, जानें क्या है नाम.. 

Thalapathy Vijay Party Tamilaga Vetri Kazham : हिंदी में इसका नाम तमिलनाडु विजय पार्टी है। एक्टर विजय पार्टी प्रमुख हैं। विजय ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में नहीं उतरेगी। 2026 में तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की तरफ से प्रत्याशी उतारे जाएंगे। एक्टर विजय की तरफ से पार्टी का नाम एनाउंस किए जाने के बाद राज्य में उनके प्रशंसकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। एक्टर विजय से पहले दिग्गज एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता ने भी फिल्मी सफर छोड़कर राजनीति में कदम रखा और सफल भी हुए थे।

बता दें कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में विजय काफी बड़ा नाम हैं। तमिल से अलग विजय ने कई अन्य भारतीय भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। अपने फैंस और मीडिया में विजय “थलापति” (कमांडर) के नाम से भी जाने जाते हैं। इनकी गिनती तमिल सिनेमा में सबसे अधिक पेमेंट लेने वाले अभिनेताओं में होती है। दुनियाभर में इनके प्रशंसक हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp