'Thanks to your CM, I was able to return alive till Bathinda airport': PM Modi

‘अपने CM को थैंक्स कहना, मैं भटिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया’, पंजाब के अधिकारियों से बोले पीएम मोदी

भटिंडा हवाई अड्डे पर लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा, "अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया।"

: , January 5, 2022 / 07:42 PM IST

चंडीगढ़ः Big lapse in PM Modi security पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया। 15-20 मिनट के लंबे इंतजार के बाद पीएम का काफिला वापस भटिंगा एयरपोर्ट की तरफ लौट आया। भटिंडा हवाई अड्डे के अधिकारियों ने एएनआई को बताया कि भटिंडा हवाई अड्डे पर लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा, “अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट पाया।”

Read more : कोरोना ब्लास्ट.. 21 एमबीबीएस छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव.. 250 स्टूडेंट्स का किया गया टेस्ट

Big lapse in PM Modi security बता दें कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया। केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को प्रधानमंत्री की सुरक्षा में ”गंभीर चूक” करार दिया है। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का फैसला किया।

Read more :  सरपंच से रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाया जनपद CEO, फाइल पास करने मांगे थे 20000 रुपए

बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त प्रधानमंत्री बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे।

 

#HarGharTiranga