Rahul Gandhi and Congress President Kharge condemned the Terror Attack

Rahul Gandhi And Kharge On Terror Attack : कायराना और शर्मनाक है वायुसेना की गाड़ी पर हुआ हमला, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने की हमले की निंदा

Rahul Gandhi And Kharge On Terror Attack : वायुसेना की गाड़ी पर हुए हमले की राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने निंदा की है।

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 08:18 AM IST, Published Date : May 5, 2024/8:18 am IST

नई दिल्ली : Rahul Gandhi And Kharge On Terror Attack : जम्मू-कश्मीर के सुरनकोट में वायुसेना की गाड़ी पर हुए हमले की कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने निंदा की है। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने इस हमले में शहीद हुए एक जवान को श्रद्धांजलि भी अर्पित की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर राहुल गांधी ने लिखा, “जम्मू कश्मीर के पुंछ में हमारी सेना के काफिले पर कायराना और दुस्साहसी आतंकी हमला बहुत ही शर्मनाक है, दुखद है। शहीद जवान को मैं अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके शोकसंतप्त परिजनों को संवेदनाएं व्यक्त करता हूं” हमले में घायल जवानों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की आशा करता हूं।”

यह भी पढ़ें : Mahanaaryaman Scindia: चुनाव प्रचार के दौरान अनोखे अंदाज में नजर आए महाआर्यमन सिंधिया, आदिवासियों के साथ बातचीत कर बनाया खाना 

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने भी की हमले की निंदा

Rahul Gandhi And Kharge On Terror Attack :  राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी शोक जाहिर किया है। उन्होंने X पर लिखा, “जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना की गाड़ी पर आतंकियों के कायराना हमले से गहरा आघात पहुंचा है। हम इस कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी और स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं और आतंकवाद के खिलाफ राष्ट्र के साथ खड़े हैं। सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर वायु योद्धा के परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। हम आशा करते हैं कि घायल सैनिक जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और दिल से उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं। भारत अपने सैनिकों के लिए एकजुट है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp