The bank manager got married to the girl, made relations many times

बैंक मैनेजर ने युवती से रचाई शादी, कई बार बनाए संबंध, जब सच्चाई आई सामने तो उड़े सबके होश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : May 27, 2022/1:20 pm IST

लखनऊ। bank manager got married to the girl : पत्नी होने के बाद भी कई युवक किसी और युवती को अपनने प्रेमजाल में फंसा लेते है। जब उनकी सच्चाई लड़कियों के सामने आती है, तो उन्हें समझ नहीं आता की उन्हें क्या करना चाहिए। कई बार मामला थाने तक पहुंचता है और पुलिस आरोपी को उसके किए की साजा देती है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ऐसा ही एक मामला लखनऊ के गोमतीनगर से सामने आया है। पुलिस ने स्टेट बैंक की हजतरगंज शाखा के मैनेजर प्रणव द्विवेदी को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। प्रणव पहले से शादीशुदा है और उसने पत्नी को तलाक देने की बात कहते हुए पीड़िता से मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद वह लगातार युवती के साथ संबंध बनाता रहा। युवती को जब प्रणव की सच्चाई पता चली तो उसने प्रणव के खिलाफ बुधवार को गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़े : ट्रोलर्स के निशाने पर आए IAS दंपति, तबादले के बाद ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, कहा- ‘मैं यहां, तू वहां.. कुत्ता है कहां?’

पत्नी को जल्द दे दूंगा तलाक

bank manager got married to the girl : गोमतीनगर निवासी 26 वर्षीय युवती बैंक में काम करती है। काम के दौरान उसकी पहचान भोपाल मालवीयनगर निवासी प्रणव से हुई। जो मौजूदा वक्त में कठौता झील सूर्या लोक अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 706 में रहता है। वह कहता था कि पत्नी की हरकतों से उसे दिक्कत झेलनी पड़ती है। वह जल्दी ही पत्नी को तलाक दे देगा। इसके साथ ही प्रणव ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा था जिस पर वह राजी हो गई थी। इसके बाद वह उसका शोषण करने लगा था।

यह भी पढ़े : पंचायत चुनाव में ड्यूटी करते नजर आए धोनी! फोटो वायरल होने के बाद सामने आई सच्चाई 

युवती को घर ले जाने से किया मना

 bank manager got married to the girl : युवती के मुताबिक वह काफी दिनों से प्रणव पर शादी करने का दबाव बना रही थी। 23 मई को आरोपी युवती को अपने साथ ले गया था। गोमतीनगर में एक मंदिर में उससे शादी कर ली थी। इसके बाद प्रणव ने युवती को घर जाने के लिए कहा था, लेकिन वह प्रणव के साथ जाने की जिद पर अड़ी थी। इस पर प्रणव ने युवती को घर ले जाने से मना करते हुए उसे धमकाया था।

यह भी पढ़े : Bhool Bhulaiyaa 2: ‘भूल भुलैया 2’ देखते समय थिएटर में दो लड़कियां करने लगी ये काम, वायरल हुआ वीडियो 

दंपत्ति ने पीड़िता पर किया चाकू से हमला

 bank manager got married to the girl : पीड़िता के अनुसार उसने प्रणव की पहली पत्नी को मंदिर में शादी करने की जानकारी दी थी। इस पर आरोपी की पत्नी लखनऊ आ गई थी। 24 मई की रात प्रणव पत्नी के साथ उसके घर पहुंचा था। यहां दोनों ने उसे पीटा और चाकू से हमला कर घायल भी कर दिया था। पीड़िता के मुताबिक मैनेजर की पत्नी उसे आत्महत्या करने के लिए विवश भी किया था।

 
Flowers