दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट में मिला डीजल-पेट्रोल, सामने आयी शादी की मजेदार तस्वीर |

दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट में मिला डीजल-पेट्रोल, सामने आयी शादी की मजेदार तस्वीर

Petrol Diesel Marriage Gift : चेय्यूर के रहने वाले ग्रेस कुमार और कीर्तना की शादी हुई। रात में शादी का रिसेप्शन था। ग्रेस के कुछ दोस्त सज-सवंरकर समारोह में पहुंचे। वह स्टेज पर पहुंचे और नव दंपति के हाथों में बोलतें दीं। एक ये बोतलें देख हर कोई हैरान हो गया। एक में डीजल था और दूसरी बोतल में पेट्रोल था। The bride and groom got diesel-petrol as a gift, a funny picture of the wedding surfaced

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 7, 2022/4:04 pm IST

चेन्नै : Petrol Diesel Marriage Gift :डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिसे देखकर लोग यह सोचने के लिए मजबूर है कि ऐसा भी गिफ्ट दिया जा सकता है। दरअसल खाने-पीने से लेकर रोजमर्रा का सामान महंगा होता जा रहा है। कई लोग डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर मीम्स बना रहे हैं तो कोई मसखरी भी कर रहा है। ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु में सामने आया है। यहां एक शादी समारोह में पहुंचे दोस्तों ने नवदंपती को डीजल-पेट्रोल से भरी दो बोतलें गिफ्ट कीं। यह तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

read more: ‘बड़े दिन बाद दिखे डॉक्टर साहब’.. रमन सिंह से पान वाला बोल पड़ा तो सीएम बघेल ने भी ले ली चुटकी

Petrol Diesel Marriage Gift : चेय्यूर के रहने वाले ग्रेस कुमार और कीर्तना की शादी हुई। रात में शादी का रिसेप्शन था। ग्रेस के कुछ दोस्त सज-संवरकर समारोह में पहुंचे। वह स्टेज पर पहुंचे और नव दंपती के हाथों में दो बोलतें दीं। ये बोतलें देखकर हर कोई हैरान हो गया। एक में एक लीटर डीजल था और दूसरी बोतल में एक लीटर पेट्रोल था।

read more: जीसीपीएल को बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में कीमत-नियंत्रित बिक्री वृद्धि की उम्मीद

लोगों ले लगाए ठहाके

शादी में आए मेहमान इस वाकये पर जमकर हंसे। दोस्तों ने भी मजाक उड़ाया। नए जोड़े ने दोस्तों के इस गिफ्ट को स्वीकार किया और अपने पास रख लिया। दोस्तों ने कहा कि डीजल और पेट्रोल के दाम जिस तरह बढ़ रहे हैं, यह सोने-चांदी की तरह होता जा रहा है। इसलिए उन्होंने अपने दोस्त को शादी में डीजल-पेट्रोल गिफ्ट करने का फैसला लिया।