The child reached Delhi after covering a distance of 300 km

300 किमी की दूरी तय कर दिल्ली पहुंचा बच्चा, वजह जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश, जानें…

Punjab News : पंजाब का एक 13 वर्षीय लड़का अपने फेवरेट यूट्यूबर निश्चय मल्हान से मिलने के लिए अपनी क्लास बंक कर करीब 300 किलोमीटर की दूरी तय कर साइकिल से दिल्ली पहुंच गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 8, 2022/6:14 pm IST

The child reached Delhi by bicycle 300 km : नई दिल्ली – सोशल मीडिया आजकल सभी लोगों पर हावी हो चुका है। लेकिन देखा जाए तो सबसे ज्यादा इसका असर छोटे बच्चों पर देखने को मिल रहा है। आजकल परिजन छोटे बच्चों की खुश करने के लिए उनके हाथों में मोबाइल दे देते है जिससे या तो वह गेम खेलते है या तो यूट्यूब में वीडियों देखने लगते है। और इसका असर इतना होता है कि वह किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते है। ऐसे ही एक मामले में पंजाब का एक 13 वर्षीय लड़का अपने फेवरेट यूट्यूबर निश्चय मल्हान से मिलने के लिए अपनी क्लास बंक कर करीब 300 किलोमीटर की दूरी तय कर साइकिल से दिल्ली पहुंच गया। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Bank Privatization : इस बैंक का होगा प्राइवेटाइजेशन, केंद्र सरकार और LIC बेचेगी अपनी 61% हिस्सेदारी 

The child reached Delhi by bicycle 300 km : अधिकारियों ने बताया कि घर से लापता होने के तीन दिन बाद शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने उसे पीतमपुरा के एक पार्क से खोज निकाला, जहां मल्हान का घर है और उसे पटियाला में उसके परिवार से मिला दिया। लड़के के चार अक्टूबर को लापता होने के बाद उसके माता-पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामला पटियाला में दर्ज किया गया था और यहां मौर्य एन्क्लेव थाना के अधिकारियों को लड़के के बारे में जानकारी मिली और यह भी कि यूट्यूबर पीतमपुरा में रहता है।

read more : 7th Pay Commission : सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा दिवाली गिफ्ट, राज्य सरकार इस दिन कर सकती है महंगाई भत्ता बढ़ाने का ऐलान 

The child reached Delhi by bicycle 300 km : पुलिस ने इलाके के सभी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के वॉट्सऐप ग्रुप पर लड़के के बारे में जानकारी साझा की। अधिकारी ने बताया कि आखिरकार, हमें एक सीसीटीवी फुटेज मिला, जिसमें वह लड़का मल्हान के घर के पास एक साइकिल पर दिखाई दे रहा था। पुलिस की एक टीम ने उसके रास्ते को फॉलो किया और उसे लड़के को पीतमपुरा के जिला पार्क में पाया। शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे उसकी अपने परिवार के साथ मुलाकात हुई। पुलिस ने कहा कि घटना के समय मल्हान एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए दुबई में था।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें