The encounter of the killers of Moosewala, the police killed two accused

मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर, पुलिस ने दो आरोपियों को किया ढेर, कई घंटों से जारी है मुठभेड़

अमृतसर में पंजाब पुलिस ने गायक  (Sidhu Moose Wala) की हत्या में कथित तौर पर शामिल दोनो शूटर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। इस दौरान पंजाब पुलिस के तीन जवान जख्मी हो गए। इस दौरान एक मीडिया कर्मी को चोट आने की खबर है, माना खबरो की मानें तो वह नेशनल मीडिया के किसी चैनल के कैमरामैन हैं।

Edited By: , July 20, 2022 / 05:32 PM IST

Sidhu Moose Wala Case: पंजाब के अमृतसर जिले के चीचा भकना गांव में पुलिस और गैंगस्टरों के बीच चल रहा एनकाउंटर खत्म हो गया है। यहां दो मुख्य गैंगस्टर्स को मार गिराया गया है। इस एनकाउंटर में ये दोनो  सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस से जुड़े थे। इस एनकाउंटर में तीन पुलिसवाले, तीन आम नागरिक घायल होने की जानकारी मिली है। सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में शामिल दोनो हत्यारे Jagroop Singh Roopa & Manpreet Singh को मार गिराया गया है। ये दोनो मूसेवाला फाइरिंग के बाद फरार हो गए थे।
 दोनों के भकना गांव में छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। करीब चार घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद दोनों को ढेर कर दिया गया। पंजाब पुलिस का ऑपरेशन अब बंद कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनो शूटर को की पहचान की जा चुकी है । अधिकारी ने बताया कि पंजाब पुलिस के गैंगस्टर रोधी कार्यबल के साथ मुठभेड़ भकना गांव में किया गया था, जिसमें हमें एक AK-47 और एक पिस्तौल बरामत हुई है।

Read More: फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, प्रदेश के इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, बदमाश जगरूप सिंह रूपा और मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू कुसा गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल थे। ये दोनों फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि बल ने इलाके की घेराबंदी कर ली है। गौरतलब है कि गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा गांव में कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Read More: लगातार शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई, गुस्साए शख्स ने सड़क को बना डाला खेत, जुताई कर बीज का किया छिड़काव

 

#HarGharTiranga