Even after repeated complaints, there was no hearing

लगातार शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई, गुस्साए शख्स ने सड़क को बना डाला खेत, जुताई कर बीज का किया छिड़काव

Video Viral: जिले के तमनार ब्लाक से एक अनोखा वीडियो सामने आया है, जहां खराब सड़कों से परेशान एक शख्स ने सड़क की ट्रेक्टर से जुताई कर दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 20, 2022/4:27 pm IST

रायगढ़। Video Viral: खेती किसानी का दिन है, बारिश का मौसम है, जाहिर सी बात है खेती किसानी के लिए लोग ट्रैक्टर से जुताई करते हैं लेकिन यहां मामला कुछ और ही है। यहां जुताई खेती किसानी के लिए नहीं बल्कि दलदल में तब्दील सड़क को आवागमन लायक करने के लिए किया जा रहा है। जिले के तमनार ब्लाक से एक अनोखा वीडियो सामने आया है, जहां खराब सड़कों से परेशान एक शख्स ने सड़क की ट्रेक्टर से जुताई कर दी।

आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि युवक तमनार के मीलूपारा का रहने वाला है और उसका कहना है कि वह कीचड़ से परेशान हो गया था और उसने ट्रेक्टर से मिट्टी को समतल किया है। मामला सामने आने के बाद अब अधिकारी भी सड़कों की जल्द मरम्मत करवाने की बात कह रहे हैं।

शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुधरी स्थिति

Video Viral:  दरअसल, रायगढ़ जिले के तमनार व घरघोड़ा क्षेत्र की सड़कें काफी खस्ताहाल हो चुकी हैं। सड़कों पर काफी गड्ढे हैं जिसकी वजह से लोग परेशान हैं। लोगों ने कई बार जिला प्रशासन से इसकी शिकायत करते हुए सडक निर्माण की मांग भी की है, लेकिन पीडब्लूडी ने बजरी या स्टोन डस्ट डालने की बजाए सडक पर मिट्टी डलवा दी। ऐसे में बारिश में दलदल जैसी स्थिति निर्मित हो गई, और साइकल चलाना तक कठिन हो गया है। ऐसे में परेशान होकर मीलूपारा के रहने वाले दीपक पटेल ने ट्रेक्टर चलाकर सडक पर डली मिट्टी ठीक कराई और विरोध स्वरुप खेत की तरह सड़क पर धान के बीज छींट दिए।

स्थानीयों का कहना

Video Viral:  मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र में चार-पांच कोल माइंस हैं। जिससे बड़े पैमाने पर भारी वाहनों से कोयला का परिवहन होता है। जिसके चलते बीते दो तीन सालों से सड़क जर्जर हो चुकी है। इसे लेकर क्षेत्र के लोगों ने धरना प्रदर्शन भी किया, लेकिन सड़क का जिर्णोद्धार नहीं हो सका। इससे आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर से जोताई कर धान की बोआई की है। स्थानीय लोग शीघ्र सडक निर्माण की मांग कर रहे हैं। मामले में जिला प्रशासन का कहना है कि बारिश की वजह से सड़क का निर्माण अटका हुआ है। मौसम ठीक होते ही सड़क निर्माण कराया जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें