4 people of the same family died in a road accident

Gujarat Road Accident News : भीषण सड़क हादसे में खत्म हुआ पूरा परिवार, घर से निकला था शादी समरोह में शामिल होने

Gujarat Road Accident News : यह भीषण सड़क हादसा गुजरात के पाटन जिले में हुआ है। यहां संतालपुर तालुका में फंगली गांव के पास सुबह करीब साढ़े

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2023 / 08:42 PM IST, Published Date : December 13, 2023/8:42 pm IST

अहमदाबाद : Gujarat Road Accident News :देश में आज के समय में कई भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे है। कई हादसे ऐसे भी होते हैं, जिनमे पूरा परिवार ही खत्म हो जाता है। ऐसे ही एक सड़क हादसे की खबर निकलकर सामने आई है। इसमें एक पूरा परिवार ख़त्म हो गया। इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए संतालपुर के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।

यह भी पढ़ें : उप मुख्यमंत्री अरूण साव और विजय शर्मा ने संभाला कार्यभार, दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में ली थी पद और गोपनीयता की शपथ 

एक झटके में खत्म हुआ पूरा परिवार

Gujarat Road Accident News : मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा गुजरात के पाटन जिले में हुआ है। यहां संतालपुर तालुका में फंगली गांव के पास सुबह करीब साढ़े छह बजे हुए सड़क हादसे में एक पूरा परिवार एक झटके में खत्म हो गया। पुलिस उपाधीक्षक हरदेवसिंह वाघेला ने बताया कि इस घटना में कार पानी से भरे गड्ढे में गिर गई और इस हादसे में पति पत्नी और दोनों बच्चों की मौत हो गई। मृतक परिवार फंगली के ही रहने वाले थे। मरने वाले दोनों बच्चों में एक लड़का और एक लड़की थे जिनकी उम्र 12 से 15 साल के बीच बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि कार एक जंगली सूअर से टकराने के बाद पानी से भरे गड्ढे में गिरी थी। वाघेला ने बताया कि परिवार कच्छ जिले में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था, तभी जंगली सूअर उनके रास्ते में आ गया। कार चला रहे व्यक्ति ने सूअर से टक्कर होने के बाद कंट्रोल खो दिया और कार पानी से भरे गड्डे में जा गिरी जिसमें डूबकर चारों लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Eggs and Meat Ban on Sale: खुले में अंडे और मांस की बिक्री पर रोक, नए मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा फैसला 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सुचना

Gujarat Road Accident News : कुछ स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि मृतकों के शवों को बाद में बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए संतालपुर के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। पुलिस ने बताया कि जाहिर तौर पर चारों पीड़ितों की मौत डूबने से हुई, लेकिन सटीक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp