The ghost of love descended on the mother of 4 children

4 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का भूत, करवा चौथ से पहले ही पति ने प्रेमी से करवा दी शादी

बिहार के भागलपुर जिले में करवा चौथ के एक दिन पहले एक पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसकी उसके प्रेमी से शादी करवा दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : October 13, 2022/3:19 pm IST

husband got married to lover : भागलपुर – आज परे देश में अधिकांश हिन्दू महिलाएं करवा चौथ का व्रत रख रही है। अपनी पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए सुहागने यह व्रत रखती है। इस व्रत के जरिए पति-पत्नी में प्यार भी बढता है। वहीं बिहार के भागलपुर जिले में करवा चौथ के एक दिन पहले एक पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसकी उसके प्रेमी से शादी करवा दी। दरअसल, यह मामला सुलतानगंज स्थित गनगनिया गांव की है। जहां बुधवार को चार बच्चों की मां की शादी उसके प्रेमी से करवा दी गई।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Urfi Javed Bold Look : उर्फी जावेद ने की सारी हदें पार, पार्टी में फ्रंट पर लपेटी पतली पट्टी, नजारा देख फैंस की आखें रह गई खुली की खुली 

husband got married to lover : गनगनिया गांव के रहने वाले श्रवण कुमार का विवाह 2012 में बांका के फुल्लीडुमर में पूजा से हुई थी। इसके बाद पूजा ससुराल आयी और यहां उसकी मुलाकात छोटु से हुई। छोटू का इसी गांव में मामा का घर है। छोटू से मुलाकात के बाद पूजा उसकी दीवानी हो गई। दोनों की मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गया। इस दौरान इन दस वर्षों में श्रवण और पूजा के चार बच्चे भी पैदा हुए।

read more : टॉलीवुड के इस एक्टर को मिली बड़ी उपलब्धि, “इंडियन ऑफ द ईयर” से किया गया सम्मानित

husband got married to lover : इस बीच पूजा और छोटु में प्रेम प्रसंग चलता रहा। बताया जाता है कि इस बीच कुछ दिनों के लिए दोनों फरार भी हो गए थे, जिसके बाद पूजा के पति ने इसकी शिकायत थाने में की थी। इसके बाद पूजा तो अपने पति के पास लौट आई लेकिन इश्क कम नही हुआ। इस बीच, श्रवण अपनी पत्नी को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन पूजा पर इसका कोई असर नहीं हुआ। अंत में बुधवार को पति श्रावण अपनी पत्नी की जिद के आगे झुक गया और उसकी शादी प्रेमी के साथ करवा दी।

read more : गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी 

husband got married to lover : बताया जाता है कि मामले की जानकारी जब गांव के अन्य लोगों को हुई तो पंचायत बुलाई गई। पंचायत में महिला के मायके वाले भी आए। गनगनिया गांव की पंचायत ने फैसला किया कि महिला को उसके प्रेमी के हाथ सौंपने से पहले कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहिए। इस दौरान स्टांप पेपर में दोनों का राजीनामा लिखवाया गया। महिला और उसके पति ने लिखित में दिया कि अब उनके एक-दूसरे से कोई वास्ता नहीं है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers