Tollywood actor got a big achievement, honored with Indian of the Year

टॉलीवुड के इस एक्टर को मिली बड़ी उपलब्धि, “इंडियन ऑफ द ईयर” से किया गया सम्मानित

tollywood superstar allu arjun : टॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पाः द राइज की अपार सफलता के साथ लगातार कामयाबी हासिल कर रहे है। इससे पहले भी इन्होंने एक से एक धमाकेदार फिल्मे दी है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:43 pm IST

tollywood superstar allu arjun : नई दिल्ली – टॉलीवुड के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर पुष्पाः द राइज की अपार सफलता के साथ लगातार कामयाबी हासिल कर रहे है। इससे पहले भी इन्होंने एक से एक धमाकेदार फिल्मे दी है। टॉलीवुड के यह सबसे यूनिक एक्टर बन चुके है। लगातार अपने अभिनय से सभी लोगों को अपनी ओर आकर्षण कर रहे है। जैसा कि अल्लू अर्जुन की उपलब्धियां असल में अनस्टॉपेब है। दरअसल, न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले एकमात्र अभिनेता होने के दौरान भारत के लिए सबसे बडी उपलब्धि में से एक के मालिक होने के बाद, उन्होंने इंडियन ऑफ द ईयर खिताब से नवाजे जाने के बाद अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल की है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by younesm.y (@bunny_younes)

read more : सड़क किनारे खड़े होकर हाथी ने खाए गोलगप्पे, नजारा देखने लोगों की उमड़ी भीड़, वीडियो वायरल 

tollywood superstar allu arjun : सुपरस्टार ने दिल्ली में एंटरटेनमेंट कैटेगरी में “इंडियन ऑफ द ईयर 2022” का खिताब जीतकर सबसे बडी पहचान अपने नाम कर ली है। पुरस्कार प्राप्त करने के दौरान, अभिनेता को पूरे ब्लैक अवतार में मौजूद थे और असल में अपने अनूठे स्टाइल स्टेटमेंट के साथ बेहद आकर्षक लग रहे है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें