Police arrested Gujarat Aam Aadmi Party President

गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 13, 2022/2:41 pm IST

Police arrestet Aam Aadmi Party President : अहमदाबाद – आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीएम मोदी पर की था आपत्तिजनक टिप्पणी जिसके कारण पुलिस ने एक्शन लेते हुए आप के अध्यक्ष को हिरासत में लिया है। गुजरात में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष है गोपाल ईटालिया। चुुनाव के पहले आप की एक के बाद एक परेशानी बडती जा रही है। आपको ंबता दें कि गोपाल ईटालिया ने पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनकों हिरासत मंे लिया है। AAP कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

प्रधानमंत्री को लेकर कथित तौर से ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल

Police arrestet Aam Aadmi Party President : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कथित तौर से ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले आम आदमी पार्टी के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया को राष्ट्रीय महिला आयोग ने समन भेजा है। लेकिन महिला आयोग के इस कदम का विरोध होने लगा है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें आप पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में तख्तियां लिए नजर आ रहे हैं।

हिरासत के पहले किया था ट्वीट

Police arrestet Aam Aadmi Party President : इस प्रदर्शन के बीच गोपाल इटालिया ने ट्वीट किया है। गोपाल इटालिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘@NCWIndia चीफ़ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही है। मोदी सरकार पटेल समाज को जेल के सिवा दे ही क्या सकती है। बीजेपी पाटीदार समाज से नफ़रत करती है। मैं सरदार पटेल का वंशज हूँ। तुम्हारी जेलों से नहीं डरता। डाल दो मुझे जेल में। इन्होंने पुलिस को भी बुला लिया है। मुजे धमका रहे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers