'The Great Khali' slaps Toll Plaza employee? The clarification given

‘द ग्रेट खली’ ने Toll प्लाजा के कर्मचारी को जड़ा थप्पड़? वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई, कही ये बात

Khali Video Viral: 'The Great Khali' slaps Toll Plaza employee? वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई, कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:12 pm IST

Khali Video Viral: रिंग पर बड़े-बड़े पहलवानों के छक्कें छुड़ा देने वाले द ग्रेट खली का टोल कर्मचारियों से विवाद समझ से बाहर हैं। हाल ही में खली का एक वीडियों वायरल हुआ है जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया में वीडियों के जरिए माफी मांगी है।

क्या है मामला

Khali Video Viral: ये मामला फिल्लोर के टोल प्लाजा का है बताया जा रहा है कि, खली जालंधर से करनाल के लिए रवाना हुए थे। पहले जो वीडियो सामने आया था वह टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने ही बनाया था, जिसमें खली पहले तो गाड़ी के भीतर बैठे थे। बाद में पुलिस के आने के बाद ही बाहर आए थे। खली वायरल हो रहे वीडियो में एक पुलिस कर्मी को धक्का देते हुए भी दिखे है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टोल प्लाजा के कर्मचारी से बहस होने पर खली खुद कार से बाहर निकलकर बैरियर हटाने के लिए निकल जाते हैं। जब उन्हें ऐसा करने से रोका जाता है तो वे इसका विरोध करते दिखाई दे रहें हैं। बताया जा रहा है कि खली से कर्मचारी ने आईडी दिखाने के लिए कहा। इसके बाद खली कर्मियों से भिड़ने लगे।

Read more: शादी से पहले जमाना है इम्प्रेशन, तो पहली मुलाकात के समय रखें इन बातों का ध्यान, पक्का हो जाएगा रिश्ता

खली ने दी सफाई

Khali Video Viral: दरअसल, डब्ल्यूडब्ल्यूई के मशहूर रेसलर द ग्रेट एक वीडियों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स खली पर कई तरह के सवालों की छड़ी लगा रहे हैं। वहीं इस वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में वायरल हो जाने के बाद खली खुद सामने आए हैं। जिसके बाद रेसलर खली ने अब अपनी सफाई दी है। खली ने पूरे मामले को विस्तार से बताया कि टोल प्लाजा कर्मी उनकी गाड़ी में सेल्फी लेने के लिए घुस रहा था। उनके मना करने के बाद भी वह मान नहीं रहा था। बल्कि खली को इसके लिए टोलकर्मी ब्लैकमेल भी करने लगा था। खली का आरोप है कि टोलकर्मी ने उन पर नस्लवादी टिप्पणियां भी की हैं और इसके लिए कर्मी के खिलाफ कार्रवाही की मांग की है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें