The groom reached the bride after walking 28 km

28 किमी पैदल चलकर दुल्हन को ब्याहने पहुंचा दूल्हा, वाहनों के लिए नहीं मिला कोई ड्राइवर, सामने आई ये बड़ी वजह

The groom reached the bride after walking 28 km: हड़ताल ने एक दूल्हे को 28 किमी तक पैदल चलने पर मजबूर कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 07:05 AM IST, Published Date : March 18, 2023/9:26 pm IST

The groom reached the bride after walking 28 km : भुवनेश्वर। ओडिशा के रायगढ़ा जिले में कॉर्मशियल गाड़ियों के चालकों की हड़ताल शादियों के लिए परेशानी बन गई है। सिर्फ शादी ही नहीं आवागमन को प्रभावित कर दिया है। यात्रियों के लिए कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसी हड़ताल ने एक दूल्हे को 28 किमी तक पैदल चलने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल पूरा मामला कुछ इस प्रकार है। दूल्हा और उसके परिवार के लोग गुरुवार को कल्याणंसिंहपुर ब्लॉक के सुनाखांडी पंचायत से बारात लेकर निकले थे, लेकिन हड़ताल की वजह से वे लोग गाड़ियों की व्यवस्था नहीं कर सके, जिसके बाद उन लोगों ने पैदल चलने का फैसला किया।

read more : XXX Aabha Paul New Sexy Video : आभा पॉल ने ब्लैक बिकनी में दिखाया बोल्ड अवतार, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आपकी आंखें 

The groom reached the bride after walking 28 km : आज के समय में ऐसा पहली बार हुआ होगा कि दूल्हा दुल्हन को ब्याहने इतने किसी चला है। दूल्हा और बारात पूरी रात चलने के बाद दिबालापाडु पहुंचे। यहां शुक्रवार को विवाह संपन्न हुआ। जानकारी के मुताबिक, शादी होने के बाद दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन के घर में रुके रहे। हड़ताल वापसी का इंतजार करते रहे।

read more : Chaitra Navratri : 22 मार्च से आरंभ होगी चैत्र नवरात्रि, नौ दिन इन रंगों के वस्त्र पहनकर करें मां की आराधना, चमक उठेगा भाग्य 

The groom reached the bride after walking 28 km : दूल्हे नरेश प्रस्का ने बारात के लिए चार SUV का इंतजाम किया था, लेकिन जब ड्राइवर हड़ताल पर चले गए, तो काफी मुश्किल हुई। नरेश ने कहा- हमने टू व्हीलर्स पर शादी के लिए जरूरी सामान भेजा। इसके बाद आठ महिलाओं सहित परिवार के लगभग 30 सदस्यों, रिश्तेदारों और दोस्तों ने चलने का फैसला किया। यह एक लंबी यात्रा थी, लेकिन एक यादगार अनुभव भी था।

read more : रजनीकांत ने की उद्धव ठाकरे से मुलाकात, सोशल मीडिया में मच गया बवाल… 

दूल्हे और उसके परिवार के पूरी रात पैदल चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दूल्हे के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि वाहन चालकों की हड़ताल की वजह से कोई भी ड्राइवर चलने के लिए तैयार नहीं था। हम पूरी रात पैदल चलकर लड़की वाले के घर पहुंचे। हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें