फारूक और उमर अब्दुल्ला से मिलेंगे पार्टी के नेता, राज्यपाल ने दी इजाजत.. देखिए | The leader of the party will meet Farooq and Omar Abdullah, the governor gave permission

फारूक और उमर अब्दुल्ला से मिलेंगे पार्टी के नेता, राज्यपाल ने दी इजाजत.. देखिए

फारूक और उमर अब्दुल्ला से मिलेंगे पार्टी के नेता, राज्यपाल ने दी इजाजत.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 6, 2019/5:16 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए हटाए जाने के बाद घाटी में शांति बहाली और आतंकी गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए नजरबंद नेताओं को उनकी पार्टी नेताओं से मुलाकात करने की इजाजत दे दी गई है।

पढ़ें-लिफ्ट मांगकर मां फंसाती वाहन चालकों को, बेटी सेक्स कर बनाती थी वीडि…

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से उनके पार्टी के नेता आज मुलाकात करेंगे। बता दें उमर और फारूक को धारा 370 हटाए जाने के बाद 5 अगस्त से नजरबंद किया गया है। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने नेताओं को दोनों से मुलाकात की इजाजत दे दी है।

पढ़ें- एयर इंडिया-भारत पेट्रोलियम सहित इन सरकारी कंपनियों को निजी हाथों मे..

हालांकि इससे पहले गांधी जयंती के दिन जम्मू में सभी राजनीतिक नेताओं की नजरबंदी खत्म कर दी गई थी, लेकिन कश्मीर में अभी भी नेताओं को नजरबंद रखा गया है। नेताओं पर घाटी का माहौल खराब करने का डर है साथ ही ये आतंकी हमले का भी खतरा बन सकते हैं।

पढ़ें- भाजपा नेता, एयर होस्टेस सहित तीन की हत्या करने के बाद फरार था आरोपी…

गौरतलब है आतंकियों से संबंध के आधार पर घाटी का माहौल खराब करने से पहले ही फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती को नजरबंद रखा गया है। उन्हें किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। बता दें कि फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर स्थित अपने आवास पर नजरबंद हैं, जबकि उमर अब्दुल्ला को स्टेट गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा गया है।

पढ़ें- पाकिस्तान में फिर से होगा तख्तापलट! इमरान सरकार की ​विदाई कर सैनिक शासन की तै…

हनी ट्रैप मामले में आरोपियों पर पुलिस का शिकंजा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bCuCJBWxnDs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers