लिफ्ट मांगकर मां फंसाती वाहन चालकों को, बेटी सेक्स कर बनाती थी वीडियो, फिर शुरू होता ब्लैकमेलिंग का काला कारोबार | mother take lift and daughter make relationship with men then duo blackmailed them

लिफ्ट मांगकर मां फंसाती वाहन चालकों को, बेटी सेक्स कर बनाती थी वीडियो, फिर शुरू होता ब्लैकमेलिंग का काला कारोबार

लिफ्ट मांगकर मां फंसाती वाहन चालकों को, बेटी सेक्स कर बनाती थी वीडियो, फिर शुरू होता ब्लैकमेलिंग का काला कारोबार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : October 5, 2019/12:04 pm IST

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में हनी ट्रैप मामले के खुलासे के बाद देश के कई हिस्सों में ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हो रहा है जो शरीरिक संबंध बनाने के बहाने वीडियो बनाकर लोगों से पैसे ऐंठने का काम करते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पंजाब के पातड़ां से। यहां मां-बेटी मिलकर लोगों को शिकार बनाते फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे लाखों रूपए ऐंठ लेते। बताया जा रहा है कि मां-बेटी का यह गोरखधंधा लंबे समय से चल रहा था।

Read More: दिग्विजय सिंह बोले- संघ ने किया था मुझे जनसंघ में शामिल करने का प्रयास, भगवान राम को लेकर भी कही ये बात…

मिली जानकारी के अनुसार इस गोरख कारोबार में लिप्त 46 साल की मां पहले सड़कों पर खड़े होकर वाहन चालकों से लिफ्ट मांगती, इसके बाद चाय पिलाने के बहाने घर पर ले जाती। इसके बाद घर पर मौजूद उसकी बेटी अपने हुस्न के जाल में फंसाकर वाहन चालक से सेक्स करती और उसका वीडियो बना लेती। इसके बाद शुरू होता था मां—बेटी की वूसली का दौर।

Read More: गुजराती समाज ने किया क्षेत्रीय विधायकों का सम्मान, विधायकों ने की गुजराती समाज की सराहना और ये घोषणाएं

पुलिस ने बताया किच 30 सितंबर को इन मां-बेटी ने बलदेव सिंह नाम के एक शख्य से लंगड़ी होने का बहाना बनाकर लिफ्ट मांगी और उसे चाय पिलाने के बहाने अपने घर ले गई। इसके बाद मां ने अपनी योजना के अनुसार बेटी को बलदेव सिंह के साथ संबंध बनाने के लिए आगे कर दिया। इसके बाद महिला ने बलदेव का वीडियो बना लिया।

Read More: संविधान में ऐसा कहीं नहीं लिखा है कि देश के नागरिकों को करना ही होगा प्रधानमंत्री का सम्मान: शेहला रशीद

इसके बाद दोनों मां बेटी ने बलदेव को वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी देते हुए 50 हजार रूपए की मांग की और बलदेव का आधार कार्ड, मोबाइल छिन लिया। बलेदव ने पैसे देने में असमर्थता जताई और मामला 25 हजार में सेट किया। इसके बाद दोनों मां-बेटी ने बलेदव को पैसे लेने के लिए घर भेजा। बलेदव ने अपने रिश्तेदार से बात कर पुलिस में शिकायत कर दी, जिसके बाद पुलिस ने पैसे लेकर बलदेव को दोनों मां बेटी के घर भेजा और पैसे देते हुए दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

Read More: दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग आत्महत्या करने सीएम हाउस पहुंची, पुलिस पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aZcHpQl5DcE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>