Indian Couple caught outdoor : अकेले में मिल रहे प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, वीडियो बनाकर किया वायरल, फिर पंचायत बुलाकर दी गई ये सजा | Indian Couple caught outdoor : The loving couple being found alone was caught in an objectionable situation, made a video viral

Indian Couple caught outdoor : अकेले में मिल रहे प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, वीडियो बनाकर किया वायरल, फिर पंचायत बुलाकर दी गई ये सजा

Indian Couple caught outdoor : अकेले में मिल रहे प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, वीडियो बनाकर किया वायरल, फिर पंचायत बुलाकर दी गई ये सजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 29, 2021/3:39 am IST

Indian Couple caught outdoor 

समस्तीपुर, बिहार। अकेले में मिल रहे प्रेमी युगल को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पहले तो इनका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। फिर समाज के कुछ ज्यादा समझदारों ने कोर्ट की तरह इनके खिलाफ फैसला भी सुनाया। गांव के कुछ युवकों ने पहले तो प्रेमी युगल को बांस के पेड़ में बांध दिया।उसके बाद उन दोनों की पिटाई करने लगे।

पढ़ें- देश के लाखों नौकरी-पेशा लोगों की सैलरी को लेकर आई य…

नाबालिग लड़की और मिर्जापुर गांव के नाबालिग लड़के के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। दोनों के बीच इश्क उस समय परवान चढ़ा, जब नाबालिग लड़का गांव में महिलाओं के श्रृंगार का सामान बेचने जाया करता था। घटना रविवार का बताया जा रहा है। दोनों गांव के एक मकई के खेत में मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान गांव के युवाओं ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में देखा। पहले उसका वीडियो बनाया और फिर उसे पकड़ लिया।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: मुठभेड़ में लश्कर के टॉप कमांडर अबरार…

इस घटना की खबर लगते ही गांव में पंचायत बुलाई गई। एक पक्ष दोनों की शादी कराने पर अड़े थे, तो कुछ लोग आर्थिक दंड लगाने के पक्ष में थे। आखिर में लड़की के दूसरे जाति के होने के कारण शादीं नहीं कराने का विचार किया गया।

पढ़ें- घरेलू हिंसा मामले में भाजपा विधायक के खिलाफ नहीं हो…

वहीं लड़के वाले के परिजन पर आर्थिक दंड लगाने के बाद प्रेमी को छोड़ दिया गया। हालांकि, यह मामला पुलिस में जाने के बजाए पंचायत स्तर पर ही निपटा दिया गया।

पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज ऊर्जा विभाग की लेंगे समीक..

लेकिन पंचायत ने समाज के उन ‘गुंडों’ के खिलाफ कोई फैसला नहीं लिया जिन्होंने दोनों पीड़ित को बांधकक पीटते रहे। उनका आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल भी किया। नाबालिग लड़की रोती बिलखाती रही, गिड़गिड़ाती रही। वीडियो को सार्वजनिक नहीं करने की गुहार लगाती रही। लेकिन ‘गुंडे’ उनके साथ बर्बरता करने में कहीं नहीं चूके।