The 'secret room' in the school toilet, the student showed it in front of the camera.

स्कूल के टॉयलेट में ‘सीक्रेट रूम’, छात्र ने कैमरे के सामने दिखाया..

The 'secret room' in the school toilet, the student showed it in front of the camera.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 24, 2021/5:11 pm IST

Viral News: स्कूल में शौचालय के एक क्यूबिकल के अंदर छिपे ‘सीक्रेट रूम’ का खुलासा करने के बाद एक छात्र ने टिकटॉक पर फॉलोअर्स को हैरानी में डाल दिया है. होंडुरास के एडुआर्डो मेलेंडेज़ ने एक चौंका देने वाली एक क्लिप शेयर की, जो बाथरूम के भीतर जाते वक्त टॉयलेट के बगल मौजूद एक छोटे दरवाजे को दिखलाता है।

पढ़ें- आदिवासी क्षेत्रों में विकास की नई रौशनी फैलाएगी, चिराग परियोजना, 14 जिलों के आदिवासी क्षेत्रों में होगी लागू

एक यूजर ने लिखा, ‘स्कूल एक जेल है और अब इसे छोड़ना आसान होगा.’ अपने आगे कि वीडियो में एडुआर्डो मेलेंडेज़ ने खुलासा किया कि उस छोटे से गुफा के अंदर क्या है. उसने बताया कि उसके अंदर कुछ भी नहीं था। यूजर उसके खुलासे से सहमत नहीं थे, क्योंकि वीडियो में ‘एंटर’ का पोस्टर चिपका हुआ देखा था, जिसकी वजह से लोगों को लगा कि अंदर जरूर कुछ ना कुछ होगा।

पढ़ें- लोगों के सामने लग रही बेटियों की बोलियां, ऐसी क्या मजबूरी आ पड़ी.. जानिए

डेली स्टार के अनुसार, टिकटॉक यूजर टॉयलेट सीट के ठीक बगल में देखता है, बाईं ओर उभरा हुआ होता है. जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो अंदर एक कंक्रीट की दीवार नजर आती है। दीवार के ऊपर एक कागज पर लिखा होता है: ‘एंटर’ (अंदर आने की जगह). यह वीडियो देखने में बेहद डरावना है। लोगों को सोच में डालने पर मजबूर कर देगा कि आखिर यह जगह कैसी है।

पढ़ें- प्रभास ने बॉलीवुड के ‘बाहुबलियों’ को भी पीछे छोड़ा, ‘आदि पुरुष’ के लिए ली भारी-भरकम रकम

हैरान करने वाले इस क्लिप को अभी तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं. किसी ने ‘जेल ब्रेक’ बतलाया तो किसी ने नेटफ्लिक्स सीरीज से जुड़ी वीडियो बताया।