प्रभास ने बॉलीवुड के ‘बाहुबलियों’ को भी पीछे छोड़ा, ‘आदि पुरुष’ के लिए ली भारी-भरकम रकम

Prabhas also left behind Bollywood's 'Bahubalis', took huge amount for 'Adi Purush'

Edited By: , November 24, 2021 / 03:59 PM IST

नई दिल्ली। ‘बाहूबली’ स्टार प्रभास का नाम ही फिल्म को सुपरहिट बना देता है। अब खबर है कि ‘आदिपुरुष’ के लिए इतनी मोटी रकम फीस के तौर पर ली है जिसे सुनकर बॉलीवुड स्टार्स के कानों से धुंआ निकल जाएगा।

पढ़ें- बांग्लादेशी सेक्स रैकेट का बड़ा सरगना दलाल ओमिन गिरफ्तार, लड़कियों को बॉर्डर पार करा देह व्यापार के लिए लाता था 

अब तक सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर में शुमार होता था। वहीं अब प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म में जो फीस वसूल की है, जिसने अक्षय-सलमान को काफी पीछे छोड़ दिया है। जी हां! ‘बॉलीवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट के अनुसारआने वाली फिल्मों ‘आदिपुरुष’ और ‘स्पिरिट’ के लिए 150 करोड़ रुपयों की भारी-भरकम फीस ली है।

पढ़ें- कोचिंग की जगह होटल जाने लगी 10वीं की छात्रा, छापे के बाद हुआ बड़ा खुलासा

राम का है किरदार

आपको बता दें कि ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम के किरदार में हैं। फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। फिल्म में सीता के रोल में कृति सैनन और लक्ष्मण के किरदार में सनी सिंह नजर आने वाले हैं। ‘आदिपुरुष’ को 11 अगस्त 2022 को रिलीज किए जाने की संभावना है।

पढ़ें- ‘वर्किंग वुमेन ट्रांजिट हॉस्टल’ का गृह प्रवेश, सीएम बघेल ने महिलाओं को सौंपी हॉस्टल के कमरों की चाबियां, कामकाजी महिलाओं ने जताया आभार

इस फिल्म में बड़ी फीस लेकर प्रभास ने सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ा है। वह 100 करोड़ से सीधे 50% ज्यादा फीस लेकर दोनों से आगे निकल गए हैं।

पढ़ें- भिलाई के नागरिकों को मिलेगा जमीन का पट्टा, सीएम बघेल के निर्देश पर उद्योग विभाग ने जताई सहमति

इसके बाद वह भारतीय मनोरंजन जगत के तीसरे महंगे एक्टर बनकर सामने आए हैं।सलमान खान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की फीस ली थी। इसी तरह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने भी ‘बेल बॉटम’ के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ली थी।