अंक कम करने की धमकी देकर छात्रों से यौन संबंध बनाना था शिक्षक, ऑडियो क्लिप और स्क्रीनशॉट वायरल होने पर गिरफ्तार | The teacher had to have sex with the students by threatening to reduce the marks

अंक कम करने की धमकी देकर छात्रों से यौन संबंध बनाना था शिक्षक, ऑडियो क्लिप और स्क्रीनशॉट वायरल होने पर गिरफ्तार

छात्रों के यौन उत्पीड़न के आरोप में कॉलेज का शिक्षक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 31, 2021/9:53 pm IST

जाजपुर। teacher sex with students: ओडिशा के जाजपुर जिले में निजी कॉलेज के एक शिक्षक को अपने संस्थान के छात्रों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

read more: गैर-महानगरों में चिकित्सा ढांचे के लिए ऋण गारंटी योजना को आगे बढ़ाने की जरूरत: वित्त मंत्री

teacher sex with students: पुलिस ने कहा कि एक छात्र ने सोमवार रात चितलो महाविद्यालय में राजनीति विज्ञान के प्रोफेसर निरंजन पांडा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। प्राथमिकी में कहा गया है कि पांडा परीक्षा में मदद करने के लिए छात्रों को अपने आवास पर उसके साथ रात बिताने के लिए मजबूर करता था और इससे इंकार करने पर अंक कम करने की धमकी भी देता था।

read more: पदक जीतने का अहसास अब हो रहा है , खेल मंत्रालय से सम्मानित निषाद ने कहा

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि शिक्षक और उसके छात्रों के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत की ऑडियो क्लिप और संदेशों के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, ”हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच जारी है।” हालांकि, पांडा ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है।

‘एक मैच तो हो चुका है, आगे क्या होगा…’ ढाई-ढाई साल कार्यकाल को लेकर मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान

नाबालिगों ने किया था बच्ची से गैंगरेप, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम